गोपालगंज में शपथ ग्रहण के पहले मुखिया के दरवाजे पर बार-बालाओं का डांस, वीडियो वायरल

बिहार में पंचायत चुनाव में जीतकर आये नये जनप्रतिनिधियों के शपथ की तैयारी चल रही है. उधर अभी चुनाव में जीत का नशा सिर चढ़कर बोल रहा है. गोपालगंज में एक नवनिर्वाचित मुखिया ने बार डांसर को नचाया और अश्लील नाच से ही जीत की जश्न का आनंद लिया. मामला बरौली प्रखंड के लरौली पंचायत का बताया जा रहा है.

 

सोशल मीडिया पर अश्लील डांस का एक वीडियो वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो गोपालगंज के रौली प्रखंड के लरौली पंचायत का है. वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि यह एक कार्यक्रम का है जिसका आयोजन नवनिर्वाचित मुखिया प्रभावती देवी के पति भूपेंद्र सिंह उर्फ भोट सिंह ने कराया था

 

 

 

 

 

वीडियो में बार बालाओं का डांस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बार-बालाओं की डांस पार्टी के लिए पांच डांसरों को बुलाया गया था. जीत की खुशी का यह आयोजन कहीं और नहीं बल्कि नवनिर्वाचित मुखिया के दरवाजे पर ही हुआ. पूरी रात चले इस आयोजन में बार-बालाओं के साथ कुछ लड़कों ने भी ठुमके लगाए जो वीडियो में देखा जा सकता है.

 

कोविड के संभावित खतरे को देखते हुए तमाम सतर्कताओं और गाइडलाइन्स की धज्जी एक नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधि के दरवाजे पर उड़ने का वीडियो वायरल हुआ तो अब इसके जांच के आदेश एसपी आनंद कुमार ने दे दिए हैं..

 

 

 

 

 

गौरतलब है कि पंचायत चुनाव में जीतकर आये मुखिया, सरपंच व अन्य जनप्रतिनिधियों को शुक्रवार से शपथ दिलाई जाएगी. जीत के बाद जश्न के कई मामले सामने आ गये हैं जिसमें सभी नियमों व समाजिक मर्यादाओं को तोड़ा जाता रहा है.

 

 

 

 

Input: DTW24

 

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *