अटल पथ और जेपी सेतु जल्द एक दूसरे से जुड़ेगा, सफर होगा और भी सुहाना जानिए कब होगा शुरू

राजधानी पटना और पुरे बिहार का शानदार और सबसे स्मार्ट रोड अटल पथ पर घूमना हर किसी को पसंद है। लेकिन अब इसपर सफर और भी शानदार होने वाला है क्यों की अटल पथ का दूसरे फेज का काम जल्द ही पूरा होने वाला है और दीघा ब्रिज और अटल पथ एक दूसरे से जल्द ही जुड़ जायेगा। इस अटल पथ का दूसरा फेस का काम बहुत ही तेजी से किया जा रहा है। और जल्द ही अटल पथ के दूसरे फेज का काम पूरा कर लिया जाएगा और अटल पथ को जेपी सेतु से सीधा जोड़ दिया जाएगा जिससे राजधानी पटना का ट्रैफिक की समस्या थोड़ी बहुत जरूर कम हो जाएगी।

 

जानिए कब तक अटल पथ और जेपी सेतु एक दूसरे से जुड़ेगा अटल पथ मार्च 2022 तक दीघा सेतु सेतु जोड़ा से जोर दिया जाएगा। खबरों के अनुसार कैबिनेट ने शुक्रवार को एफसीआई से 1.3 एकड़ जमीन के बदले 12.71 करोड़ रुपए देने का प्रस्ताव की भी मंजूरी दे दी है। इसका मतलब साफ है कि दूसरे फेज का जो भी काम रुका था। उसमे अब तेजी आएगी आपको बता दूं कि अटल पथ फेज टू की बड़ी बाधा को अब दूर कर लिया गया और फेज दो के निर्माण में एफसीआई की भूमि बड़ी बाधा आ रही थी।

 

1.3 एकड़ भूमि के अधिग्रहण का मामला अटका हुआ था। उस जमीन के एवज में लगभग 12.71 करोड़ो का भुगतान का निर्णय लिया गया है, और अब जल्द अटल पथ का दूसरे फेस का भी काम पूरा हो जाएगा और अटल पथ जेपी सेतु से जुड़ जाएगा।

 

input:daily bihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.