तेजप्रताप यादव अब आर-पार के मूड में, तेजस्वी को कहा ‘अंधेरा’ दी खुली चुनौती

लालू प्रसाद के बड़े लाल तेजप्रताप यादव अब आर-पार के मूड में आ गये हैं। वही बिहार विधानसभा उप चुनाव में स्टार प्रचारकों की लिस्ट से मां-बहन का नाम गायब होने से बिफरे तेजप्रताप ने तेजस्वी यादव को खुली चुनौती दे दी। तेजप्रताप ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को ‘अंधेरा’ कहकर संबोधित किया और कहा देख ले तेरा मुंह काला हो गया। तो वहीं तेजप्रताप यादव ने ट्वीट कर तेजस्वी यादव पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने स्टार प्रचारकों की लिस्ट को ट्वीट कर भावुक अंदाज में लिखा है, तेजप्रताप ने कहा कि ऐ अँधेरे देख ले मुँह तेरा काला हो गया.माँ ने आँखें खोल दीं घर में उजाला हो गया |

 

मेरा नाम रहता ना रहता मां और दीदी का नाम रहना चाहिए था इस गलती के लिए बिहार की महिलाएं कभी माफ नहीं करेगीं |दशहरा में हम मां की ही अराधना करतें हैं ।बता दें, तेजप्रताप यादव लगातार तेजस्वी की नीतियों पर सवाल खड़े करते नज़र आ रहे हैं । हाल ही में उन्होंने लालू प्रसाद को बंधक बनाने की बात कहकर सनसनी फैला दी थी। उन्होंने कहा था कि हमारे पिता लालू प्रसाद को दिल्ली में बंधक बना कर रखा गया है। वे पटना आना चाहते हैं लेकिन आने नहीं दिया जा रहा। इस अफवाह के बाद भारी बवाल हुआ था। तेजस्वी यादव ने इस पर प्रतिकार भी किया था और कहा था कि लालू प्रसाद कभी कैद नहीं हो सकते।

 

 

वहीं दो दिन पहले राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने यह कहकर सनसनी फैला दी कि तेजप्रताप अब राजद में नहीं है।। इतना ही नहीं शिवानंद तिवारी ने कह दिय़ा था कि उन्हें लालटेन चुनाव चिन्ह प्रयोग करने की भी इजाजत नहीं है।

Input: DTW24

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.