एक तरफ पंचायत चुनाव जारी, दूसरी तरफ मुखिया प्रत्याशी लौंडा नाच कराते नामांकन के लिए पहुंचे

आज पंचायत चुनाव के तीसरे चरण का मतदान जारी है. यह मतदान प्रदेश के 35 जिलों के 50 प्रखंडों में जारी है. वहीं, गया जिले के अतरी, नीमचक बथानी व मोहड़ा प्रखंड में मतदान जारी है. मतदान को लेकर मतदाताओं की लंबी कतार लगी हुई है. मतदान प्रक्रिया निष्पक्ष व सुचारू रूप से हो, इसके लिए सभी बूथों पर सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए हैं. वहीं, सुदूरवर्ती क्षेत्रों में एसएसबी के जवानों द्वारा मोटरसाइकिल से पेट्रोलिंग की जा रही है. स्वच्छ, शांतिपूर्ण एवं भयमुक्त वातावरण में मतदान संपन्न कराने के लिए सेक्टर दंडाधिकारी, पुलिस पदाधिकारी की प्रतिनियुक्ति की गई है.

 

एक तरफ जहां जिले में मतदान जारी है तो वहीं दूसरी तरफ मुखिया प्रत्याशी लौंडा नाच करवाते हुए नामांकन पहुंचे हैं. दरअसल, जिले के बांके बाजार प्रखंड में नामांकन के दौरान लौंडा नाच का देखने को मिला. बांके बाजार प्रखंड से एक मुखिया प्रत्याशी अपने समर्थकों के साथ नामांकन करने पहुंचे थे लेकिन, बाहर निकलते ही एक अलग ही नजारा देखने को मिला. यहां पर खुलेआम रोड पर लौंडा डांस किया जा रहा था. बता दें कि, बांके बाजार प्रखंड के बरहेटा पंचायत के मुखिया संजू देवी नामांकन करने गई थी.

बता दें कि, जिले के अतरी, बथानी और मोहड़ा प्रखंड के कुल 25 पंचायतों में 2612 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला हो रहा है. तीनों प्रखंडों में 1 लाख 92 हजार 678 मतदाता मतो का प्रयोग कर रहे है. वहीं, स्थानीय मतदाता जितेंद्र पंडित ने कहा कि, विकास के मुद्दे के साथ मत का प्रयोग करने आए हैं. जो जनप्रतिनिधि क्षेत्र का विकास करेंगे व सरकार की योजनाओं को धरातल पर लाएंगे और उसका लाभ आम जनता को दिलाएंगे. वैसे लोगों को ही हमलोग अपना जनप्रतिनिधि चुनेगें.

 

Input: DTW24

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.