Upcoming Royal Enfield Bikes : जल्द लॉन्च होंगी रॉयल एनफील्ड की ये धांसू बाइक्स, जानें क्या होगी खासियत

Upcoming Royal Enfield Bikes देश की प्रमुख परफॉर्मेंस बाइक निर्माता कंपनी Royal Enfield आगामी कुछ महीनों में भारत में अपनी एक से बढ़कर एक मोटरसाइकिल लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। आइये आपको इन बाइक्स के बारे में बताते हैं।

Scram 411: Royal Enfield Himalayan के थोड़ा और रोड-ओरिएंटेड वर्शन पर काम चल रहा है। इस बाइक को पहले भी कई बार टेस्टिंग के दौरान देखा गया है और अगले आने वाले हफ्तों में इसे भारतीय बाजार में लॉन्च किए जाने की संभावना है। पिछले क्ले मॉडल शॉट्स में बाइक का एक्सटीरियर डिजाइन पहले ही लीक हो चुका है। इसमें हिमालयन वाली ही इंजन और चेसिस की सुविधा जारी रहेगी, लेकिन अलॉय व्हील्स अलग तरह के देखने को मिलेंगे। हालांकि इसके बारे में और अधिक जानकारी सामने नहीं आई है। उम्मीद की जा रही है कि बाइक को लेकर बाकी जानकारियां जल्द ही सामनें आ सकती हैं।

 

650 Twins Anniversary Edition: वर्ष 2021 में रॉयल एनफील्ड की 120वीं वर्षगांठ है और उसी के उपलक्ष्य में, चेन्नई स्थित मोटरसाइकिल निर्माता इंटरसेप्टर 650 और कॉन्टिनेंटल जीटी 650 मोटरसाइकिलों के कुछ खास एडिशन डिफरेंट पेंट योजनाओं के साथ लॉन्च कर सकता है जो इसके 120वीं वर्षगांठ के सेलिब्रेशन के उपलक्ष्य में होंगे। इन मॉडलों की कीमत पहले से मौजूद बाइक्स की तुलना में थोड़ी अधिक हो सकती है।Royal Enfield Cruiser 650 (Shotgun): देश की प्रमुख परफॉर्मेंस दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी रॉयल एनफील्ड द्वारा एक 650 सीसी पैरेलल-ट्विन क्रूजर को भारतीय सड़कों पर टेस्टिंग के दौरान देखा गया है।

 

बाइक को शॉटगन कहे जाने की संभावना है, क्योंकि नेमप्लेट कंपनी द्वारा पहले पंजीकृत की गई थी। अपने लॉन्च होने के बाद यह कावासाकी वल्कन एस को टक्कर देगी।

 

input:जागरण

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.