जल्द Launch होंगी Royal Enfield की ये धांसू बाइक्स, जाने क्या होगी खासियत

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Upcoming Royal Enfield Bikes : भारत में सबसे बड़े त्यौहारी सीजन की शुरुआत हो गई है। कई बाइक निर्माता आने वाले त्योहारी सीजन के लिए अपनी एक से बढ़कर एक नई मोटरसाइकिलें लॉन्च करने की तैयारी कर रहे हैं, जो भारतीय ऑटोमोटिव उद्योग को गति प्रदान करने का काम करेंगी। वहीं न्यू-जेन क्लासिक 350 के बाद, रॉयल एनफील्ड भी कुछ नई प्रमुख बाइक्स लाने की योजना बना रहा हैं। अपने इस लेख के जरिये हम आपको अपकमिंग Royal Enfield बाइक्स के बारे में बता रहे हैं जो अगले कुछ महीनों में भारतीय बाजार में लॉन्च होने की संभावना है।

 

650 Twins Anniversary Edition: वर्ष 2021 में रॉयल एनफील्ड की 120वीं वर्षगांठ है और उसी के उपलक्ष्य में, चेन्नई स्थित मोटरसाइकिल निर्माता इंटरसेप्टर 650 और कॉन्टिनेंटल जीटी 650 मोटरसाइकिलों के कुछ खास एडिशन डिफरेंट पेंट योजनाओं के साथ लॉन्च कर सकता है जो इसके 120वीं वर्षगांठ के सेलिब्रेशन के उपलक्ष्य में होंगे। इन मॉडलों की कीमत पहले से मौजूद बाइक्स की तुलना में थोड़ी अधिक हो सकती है।

 

Royal Enfield Cruiser 650 (Shotgun): देश की प्रमुख परफॉर्मेंस दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी रॉयल एनफील्ड द्वारा एक 650 सीसी पैरेलल-ट्विन क्रूजर को भारतीय सड़कों पर टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। बाइक को शॉटगन कहे जाने की संभावना है, क्योंकि नेमप्लेट कंपनी द्वारा पहले पंजीकृत की गई थी। अपने लॉन्च होने के बाद यह कावासाकी वल्कन एस को टक्कर देगी।

Input: Jagran

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *