पाकिस्तानी आतंकी ने बिहार में बनवाया फर्जी आईडी, दिल्ली में पुलिस ने किया गिरफ्तार

दिल्ली में पाकिस्तानी दहशतगर्द को दबोचा गोला-बारूद बरामद, टिफिन बम की साजिश, त्योहारों पर हमलों की फिराक में आईएसआई : दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने राजधानी में त्योहारों के दौरान आतंकी हमलों की बड़ी साजिश नाकाम कर दी। सेल ने लक्ष्मी नगर इलाके से सोमवार देररात आईएसआई के स्लीपर सेल को गिरफ्तार किया है। उसकी पहचान पाकिस्तान में पंजाब प्रांत के मोहम्मद अशरफ के तौर पर हुई। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद किया गया है।

 

 

डीसीपी पीएस कुशवाहा ने बताया कि स्पेशल सेल को सूचना मिली थी कि आईएसआई स्लीपर सेल के जरिए आतंकी वारदात अंजाम देने की तैयारी कर रही है। इनका निशाना त्योहारों के दौरान होने वाली भीड़ भी हो सकती है। इसी आधार पर रमेश पार्क स्थित घर से उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर कालिंदी कुंज के यमुना घाट से एके 47 राइफल, एक हथगोला, दो मैगजीन, 60 गोलियां, दो चीनी पिस्तौल, फर्जी दस्तावेज के आधार पर प्राप्त भारतीय पासपोर्ट और अन्य भारतीय पहचान पत्र बरामद किए।

 

टिफिन बम की साजिश, त्योहारों पर हमलों की फिराक में आईएसआई

 

अशरफ ने पुलिस को पूछताछ में बताया है कि आईएसआई भारत में त्योहारों के दौरान आतंकी हमलों की योजना बना रहा है। इसके लिए बड़ी मात्रा में हथियार भी भेजे गए हैं। उसने बताया कि वह 15 साल से विभिन्न शहरों में रहकर आतंकी हमलों की साजिश रच रहा था। हालांकि, पुलिस ने हमलों की कोई जानकारी नहीं दी।

 

Input: Daily Bihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.