खुश हो जाइए! जल्द आ रही है Royal Enfield की 2 धांसू बाइक्स, देखें क्या है नाम और फीचर्स ?

Royal Enfield Shotgun 650 And RE Scram 400 Launch: भारत में 350 cc और इससे ज्यादा पावरफुल बाइक सेगमेंट में जलवा बिखेर रही देसी टू-व्हीलर कंपनी Royal Enfield जल्द दी भारत में दो और शानदार बाइक्स लॉन्च करने वाली है। बीते दिनों भारत में अपनी सबसे पॉपुलर बाइक Classic 350 के अपग्रेडेड मॉडल New Royal Enfield Classic 300 को 5 शानदार वेरिएंट में लॉन्च करने के बाद अब कंपनी आने वाले समय में Royal Enfield Shotgun 650 और Royal Enfield Scram 400 जैसी धांसू क्रूजर बाइक लॉन्च करने की तैयारी में है।




क्रूजर सेगमेंट की बाइक
हाल ही में Royal Enfield Shotgun 650 और Royal Enfield Scram 400 को एक साथ टेस्टिंग के दौरान देखा गया था। गाड़ीवाड़ी डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक इन दोनों बाइक की पूरी तरह ढककर टेस्टिंग की जा रही थी। कुछ समय पहले हमने आपको बताया था कि आने वाले समय में रॉयल एनफील्ड 650 सीसी सेगमेंट में एक क्रूजर बाइक लॉन्च करने वाली है। अब खबर आ रही है कि इसे रॉयल एनफील्ड 650 शॉटगन नाम से मार्केट में पेश किया जा सकता है। इसी के साथ एक और बाइक 400 सीसी की आएगी और इसका नाम रॉयल एनफील्ड स्क्रैम 400 हो सकता है।


रॉयल एनफील्ड आने वाले समय में लाएंगी लेटेस्ट फीचर्स वाली बाइक्स
आपको बता दें कि रॉयल एनफील्ड ने घोषणा की थी कि वह हर साल 4 नई बाइक लॉन्च करेगी। इस साल कंपनी ने अब तक 2021 RE Himalayan के साथ ही RE Interceptor And Continental 650 GT Twins और All New Classic 350 जैसी बाइक्स लॉन्च की है और आने वाले फेस्टिवल सीजन में कंपनी कम से कम एक बाइक तो लॉन्च कर ही सकती है।


हालांकि, अपकमिंग बाइक लॉन्च के बारे में कंपनी के तरफ से किसी तरह की जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन कयास लग रहे हैं कि भारत में जल्द ही रॉयल एनफील्ड की क्रूजर बाइक्स आने वाली है। फिलहाल माना जा रहा है Royal Enfield Shotgun 650 और Royal Enfield Scram 400 को शानदार लुक और लेटेस्ट फीचर्स के साथ पेश किया जा सकता है।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *