मुखिया चुनाव का नया नारा… तुम मुझे वोट दो मैं तुम्हें दारू पिलाऊंगा

मुजफ्फरपुर: वोट के लिए शराब! लग्जरी कार और महिला का हो रहा है इस्तेमाल, जानिए- कैसे लाई जा रही शराब की खेप

 

पंचायत चुनाव को शराब के बल पर प्रभावित करने की भरपूर कोशिश हो रही है और शराब लाने के लिए एक से बढ़कर एक हथकंडे अपनाए जा रहे हैं। कानून से बचने के लिए शराब लाने में महिला और लग्जरी गाड़ियों का इस्तेमाल हो रहा है। लग्जरी गाड़ियों की छत में तहखाना बनाकर लाई जा रही है। मुजफ्फरपुर उत्पाद विभाग करवाई से यह खुलासा हुआ है।

 

उत्पाद विभाग ने जिले के गायघाट इलाके से स्कॉर्पियो को 415 बोतल विदेशी शराब के साथ जब्त किया है। हरियाणा के चार तस्करों को भी गिरफ्तार किया गया जिसमें एक महिला भी शामिल है। इनकी पहचान हरियाणा के सोनीपत के गौनाहा अंतर्गत कटवाल गांव के निवासी के रूप में हुई है। पकड़े गए तस्कर विशाल, दीपक, रविंद्र और गीता हैं।

 

स्कॉर्पियो की छत में शराब की बोतलें

 

उत्पाद अधीक्षक संजय राय ने बताया कि गायघाट से एक स्कॉर्पियो में शराब की सूचना मिली। सब इंस्पेक्टर दीपक कुमार के नेतृत्व में उत्पाद की टीम ने मोर्चा लगाया। नंबर से स्कोर्पियो को रोका गया। लेकिन उसमें शराब नहीं मिली। पटना नंबर की गाड़ी में दूसरे राज्य के लोगों को बैठा देखकर उनसे सख्ती से पूछताछ की गई। उसके बाद उन्होंने बताया कि गाड़ी के सीलिंग में तहखाना बनाकर शराब की बोतलें भरी गई हैं। धंधेबाजो की निशानदेही पर गाड़ी की तलाशी ली गई तो डिक्की,सीट और उसके बॉडी के अन्य हिस्से से शराब की कुल 415 बोतलें बरामद की गई।

input:daily bihar

 

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.