Kareena Kapoor ने पहनी लाखों रुपए की T-Shirt, फोटोज देख लोग बोले- ये तो 200 में मिल जाएगी

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर सोशल मीडिया पर आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। करीना एक्टिंग के साथ-साथ अपने शानदार स्टाइलिंग सेंस के लिए भी पहचानी जाती हैं। वहीं, हाल ही में करीना कपूर अपने एक आउटफिट की वजह से जबरदस्त सुर्खियां बटोर रही हैं। उन्होंने एक व्हाइट रंग की टी-शर्ट पहनी हुई है, जिसकी कीमत लाखों में बताई जा रही है। इस टी-शर्ट की कीमत जानकर हर कोई हैरान है, कई लोगों ने तो यहां तक कह डाला है कि ये टी-शर्ट 200 रुपए में मिल जाएगी।




वायरल हुईं ये फोटो
करीना कपूर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें वो एक व्हाइट रंग की टी-शर्ट में दिख रही हैं। उसके साथ उन्होंने ब्लैक जींस और बूट्स पहने स्पॉट की गईं। इस आउटफिट के साथ उन्होंने ब्लैक रंग के सनग्लासेस पहने हुए हैं। उनकी ये टी-शर्ट Gucci की है और विरल भयानी की मानें तो ये टी-शर्ट लाखों रुपए की है। जब करीना को स्पॉट किया गया तो वो फोन पर काफी बिजी नजर आईं। यहां देखें वायरल हो रहीं करीना की वायरल हो रहीं तस्वीरें-


लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स
इन तस्वीरों पर सोशल मीड़िया यूजर्स की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। किसी वो करीना का ये लुक काफी पसंद आ रहा है। वहीं, कई लोगों ने करीना को ट्रोल कर दिया है। कईयों ने इस टी-शर्ट को देखकर यहां तक कह डाला है कि ये टी-शर्ट तो लोकल मार्केट में 200 से 500 तक में मिल जाएगी। इसके अलावा कईयों ने ये भी कह डाला है कि करीना का ये लुक बिलकुल अच्छा नहीं है।

INPUT: Hindustan

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *