मधुबनी में देवर ने किया भाभी का अपहरण, पांच आरोपित गिरफ्तार, चौकाने वाली घटना

बेनीपट्टी थाना क्षेत्र के उच्चैठ गांव के निकट हत्या की नियत से महिला का अपरहरण करने का एक मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए महिला के देवर सहित पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही पुलिस ने एक स्कार्पियो व दो बाइक भी जब्त की है। जानकारी के मुताबिक, औंसी जीरो माइल की राधा देवी ने अपने देवर मिंटू सहनी सहित पांच लोगों के खिलाफ जबरन अपहरण कर स्कार्पियो में बैठाकर उच्चैठ लाने व रात में हत्या का प्रयास करने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है।

 

प्राथमिकी के लिए दिए आवेदन में पीड़ित ने बताया कि उसकी शादी तीन वर्ष पूर्व जीरो माइल के चिंटू कुमार के साथ हुई थी। उसके देवर मिंटू कुमार ने उसका अपहरण कर उसे दरभंगा जिला के हायाघाट लाया। वहां से उसकी हत्या की नियत से उसे लेकर उच्चैठ पहुंचा और वहां उसे जाने से मारने का प्रयास किया। घटना के बाबत थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने बताया कि महिला का अपहरण कर उसकी हत्या करने के उद्देश्य से उसे लाया गया था। महिला के देवर ने पांच लोगों को हत्या की सुपारी देकर उच्चैठ में हत्या कर शव को साक्ष्य मिटाने का षडयंत्र रचा था।

 

 

पुलिस को सूचना मिलने के बाद अनि मृत्युंजय कुमार, अनि प्रीति भारती, सअनि शेषनाथ प्रसाद, सअनि संजीत कुमार ने त्वरित कार्रवाई कर देवर मिंटू सहनी, मो. सलीम, सरोज मंडल, मनीष झा, रामभरोस सहनी सहित पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस घटना की जांच कर रही है। महिला से पूछताछ के दौरान कई तथ्य सामने आए हैं। पुलिस उन तथ्यों पर बारीकि से जांच कर रही है।

 

मामले में एक स्कार्पियो व दो बाइक जब्त।

महिला से पूछताछ में मिले सुरागों पर पुलिस कर रही जांच।

देवर मिंटू कुमार ने भाभी का अपहरण कर दरभंगा जिले के हायाघाट ले गया था।

 

 

 

Input: DTW24

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.