मुजफ्फरपुर होते हुए शुरू हुई जयनगर- पटना इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन, यहां देखिए पूरा शेड्यूल

भारतीय रेलवे ने मुजफ्फरपुर में रहने वाले लोगों को एक बड़ी सौगात दी है। बताया जा रहा है कि जयनगर दानापुर स्पेशल ट्रेन का परिचालन अब मुजफ्फरपुर होते हुए होगा जिसके वजह एक और मुजफ्फरपुर के लोग इस ट्रेन का लाभ उठा सकेंगे वहीं यह ट्रेन जिले के विकास में भी अहम योगदान देगा। जानकारी के अनुसार 12 डिब्बों वाली इस ट्रेन में एसी कोच के साथ साथ 9 जनरल बोगी है।

 

 

जानिए क्या है ट्रेन का पूरा शेड्यूल जानकारी के अनुसार रेलवे ने यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए स्पेशल ट्रेन का परिचालन शुरू कर दिया है। यह ट्रेन शुक्रवार से ट्रेन संख्या 03653 जो कि जयनगर-दानापुर एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेन के नाम से जानी जाती है। जानकारी के अनुसार, मुजफ्फरपुर में इस ट्रेन के आने का समय दोपहर 03.45 बजे और खुलने का दोपहर 03.50 बजे है। वहीं वापसी में ट्रेन संख्या 03654 दानापुर-जयनगर का मुजफ्फरपुर में पहुंचने का समय सुबह 9 बजे और खुलने का 09.05 बजे है। इस ट्रेन के शुरू होने के बाद रेल से यात्रा कर रहे यात्रियों के बीच खुशी की लहर है।

 

बताया जा रहा है कि यह ट्रेन दानापुर, पाटलिपुत्र, सोनपुर, हाजीपुर, भगवानपुर, मुजफ्फरपुर, ढोली के बाद सीधे समस्तीपुर जंक्शन पर रुकेगी। वहां से रामभदरपुर, हायघाट, लहेरिया सराय, दरभंगा, सकरी, मधुबनी, राजानगर, खजौली के बाद सीधे जयनगर में रुकेगी। वापसी में उन्हीं स्टेशनों से गुजरेगी।

 

 

Input: Daily Bihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.