घर से भागकर शादी की प्लानिंग कर रहा था प्रेमी जोड़ा, लड़की के भाई ने आकर प्रेमी को पीट दिया

पटना. बिहार की राजधानी पटना (Patna) के गौरीचक इलाके में शनिवार को सड़क पर हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. यहां एक प्रेमी युगल शादी (Marriage) करने की नीयत से मिले थे और इसकी योजना पर विचार कर रहे थे. लेकिन लड़की के घरवालों को इसकी भनक लग गई जिसके बाद लड़की का भाई आनन-फानन में अपने दोस्तों को लेकर वहां पहुंच गया. आते ही सब प्रेमी युवक (Boyfriend) पर टूट पड़े और उसकी धुनाई कर डाली. इसके बाद युवक अपनी बहन को लेकर वहां से चला गया.

मिली जानकारी के मुताबिक गौरीचक इलाके में रहने वाली युवती के अपने ही गांव के एक युवक से पिछले दो वर्षों से प्रेम संबंध थे. प्यार में दोनों एक-दूसरे के साथ जीने-मरने की कसमें खाने लगे. ग्रामीणों की मानें तो प्रेमी जोड़े ने घर से भागकर शादी करने की योजना बनाई थी. इसके लिए युवती ने अपने प्रेमी को गौरीचक बाजार में बुलाया था. यहां मिलने के बाद दोनों आगे की योजना पर विचार कर रहे थे. लेकिन उनके यहां होने की खबर पाकर लड़की का भाई वहां पहुंच गया और उसने प्रेमी के साथ मारपीट की. अपने बॉयफ्रेंड को पिटता देख युवती अपने भाई और उसके साथियों से भिड़ गई.

युवती ने अपने भाई से कहा कि वो अपने बॉयफ्रेंड से प्यार करती है, इसलिए किसी को भी इसमें दखलअंदाजी करने की जरूरत नहीं है. लेकिन बीच सड़क हो रहा यह तमाशा तब जाकर खत्म हुआ जब युवती का भाई उसे जबरन गाड़ी में बिठा कर घर ले गया.

वहीं, गौरीचक थाना के अध्यक्ष लालमणि दुबे ने कहा कि उन्हें इस हंगामे की जानकारी या किसी तरह की शिकायत नहीं मिली है. उन्होंने कहा कि यदि इस संबंध में शिकायत मिलती है तो पुलिस इस पर कार्रवाई करेगी.

 

Input: Daily Bihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.