खाकी पहनकर बार बालाओं के साथ ठुमका लगाने वाला निकला चौकीदार का बेटा, SP ने कहा- जल्द होगी गिरफ्तारी

एक ओर जिले में दुर्गा पूजा के दौरान सांस्कृति कार्यक्रम के आयोजन पर रोक लगाई गई थी, बावजूद जिले के मोहनपुर ओपी क्षेत्र में दुर्गा पूजा के दौरान बार बालाओं के डांस का आयोजन किया गया। और तो और इस कार्यक्रम में वर्दी दागदार हो गई। दारोगा जी चोरी हो गई गीत के धुन पर वर्दीधारी युवक ने बालाओं के साथ खुब ठुमके लगाए। दशमी को आयोजित इस कार्यक्रम का वीडियों रविवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो लोग चटकारा लेकर देख भी रहे हैं।

उधर, मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो ने पटोरी डीएसपी को पूरे मामले को जांच कराने का आदेश दिया था। हालांकि जांच के दौरान यह बात सामने आयी है कि बालाओं के साथ डांस करने वाला पुलिस कर्मी नहीं है। चौकीदार मदन पासवान का पुत्र है। उसने पूजा के दौरान अपने चौकीदार पिता की वर्दी पहन कर ड्यूटी कर रहा था। इसी दौरान वह कार्यक्रम में स्टेज पर चढकर बालाओं के साथ ठुमके लगाने लगा।

प्रशासनिक रोक के बावजूद आयोजित किया गया कार्यक्रम

बताया गया है कि मोहनपुर ओपी के माेहनपुर पंचायत के पत्थर वाली दुर्गा मंदिर परिसर में मेला के दौरान कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। जबकि मेला के दौरान सरकार का निर्देश था कि कहीं भी सांस्कृति कार्यक्रम का आयोजन नहीं होगा। बावजूद कार्यक्रम का आयोजन होना प्रशासनिक व्यवस्था पर प्रशनचिन्ह खड़ा करता है। और तो और जहां कार्यक्रम का आयोजन किया गया था वहां से ओपी की दूरी महज एक किलाेमीटर की भी नहीं है। क्या रात में ओपी पुलिस गश्त नहीं कर रही थी।

प्राथमिकी दर्ज कर भेजा जाएगा जेल : एसपी

लड़कियों के साथ डांस करने वाला पुलिस कर्मी नहीं है। वह चौकीदार मदन पासवान का पुत्र है। उसने पिता की वर्दी पहन रखी है। बिना नौकरी पुलिस की वर्दी पहनना अपराध है। उसपर प्राथमिकी दर्ज कर उसे जेल भेजा जाएगा। वीडियो वायरल होने के बाद से वह फरार हो गया है।

-डॉ मानवजीत सिंह ढिल्लो, एसपी

 

 

Input: Daily Bihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.