‘टप्‍पू’ से अफेयर की चर्चा पर भड़कीं ‘बबीता जी’ ने लिखा ओपन लेटर, खुद को भारत की बेटी कहने पर आती है Munmun Dutta को शर्म

टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की बबीता जी (Babita Ji) यानी मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) बीते कुछ दिनों से अपने को-स्टार राज अनदकट (Raj Anadkat) के साथ अफेयर की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। इस बीच मुनमुन दत्ता ने सोशल मीडिया पर एक खुला पत्र लिखा है।




खुले पत्र में लताड़ा
दरअसल कुछ देर पहले ही मुनमुन दत्ता ने इंस्टाग्राम पर दो पोस्ट शेयर किए। मुनमुन के ये पोस्ट ओपन लेटर हैं। अपने पोस्ट में मुनमुन ने लिखा, “मुझे आपसे कहीं बेहतर उम्मीदें थीं, लेकिन वो गंदगी जो आपने कमेंट सेक्शन में बरसाई हैं, उससे ये साबित होता है कि हम तथाकथित ‘पढ़े लिखे’ होने के बाद ऐसे समाज का हिस्सा हैं, जो लगातार नीचे गिर रहा है।”


उम्र से शर्मसार किया जाता है
मुनमुन ने आगे लिखा, ‘महिलाओं को लगातार आपके हास्य के लिए उनकी उम्र से शर्मसार किया जाता है। आपके इस मजाक से किसी पर क्या बीतती है, किसी को प्रेरित करती है या मानसिक रूप से तोड़ देती हैं, इसकी चिंता आपको कभी नहीं हुई। लोगों का पिछले 13 सालों से मनोरंजन कर रही हूं, लेकिन लोगों को 13 मिनट नहीं लगे मेरी गरिमा को ठेस पहुंचाने में।


अपनी जान लेना चाहें…
पोस्ट में मुनमुन आगे लिखती हैं, “तो अगली बार कोई इतना डिप्रेस हो जो अपनी जान लेना चाहें तो रुक कर एक बार सोचना जरूर कि तुम्हारे शब्द उसे अंत की तरफ ले जाएंगे या नहीं….आज मुझे खुद को भारत की बेटी कहते हुए शर्म आ रही है।”


रिलेशनशिप में हैं मुनमुन और राज
गौरतलब है कि कुछ वक्त पहले ही ईटाइम्स की एक रिपोर्ट में इस बात का दावा किया गया था कि मुनमुन दत्ता और राज एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। बता दें कि मुनमुन और राज की उम्र में 9 साल का अंतर है। इस खबर के सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर कई मीम्स वायरल हुए थे।

INPUT: Hindustan

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *