बिहार से दिल्ली जा रही डबल डेकर बस लखनऊ-अयोध्या हाईवे पर पलटी, 30 घायल; 12 गंभीर

बाराबंकी, संवाद सूत्र। लखनऊ-अयोध्या हाईवे पर यात्रियों को लेकर जा रही डबल डेकर बस बुधवार की आधी रात अनियंत्रित होकर पलट गई। बस में बिहार व गोरखपुर के अधिकांश यात्री सवार थे, जिसमें से 30 यात्री घायल हो गए। पुलिस ने पहुंचकर यात्रियों को बस से बाहर निकाला और क्रेन की मदद से बस को सीधा कराया। जिला अस्पताल पहुंचाए गए घायलों में 12 यात्रियों को ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया, जबकि अन्य 18 यात्रियों को प्राथमिक उपचार के बाद वापस भेज दिया गया।

 

 

 

बाराबंकी जिले में बस के दुर्घनाग्रस्त होने की सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। रामसनेहीघाट, रामनगर और देवा में हुए भीषण हादसों में गई करीब 36 लोगों की मौत का मंजर अभी लोगों की दिमाग से ओझल भी नहीं हुआ था कि बुधवार आधी रात एक और बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। कोतवाल नगर के ग्राम वादी नगर में बिहार से दिल्ली को जा रही बस अचानक अनियंत्रित होकर दोनों सड़क के बीच खाली पड़े स्थान पर पलट गई। हादसे के समय बस में 55 सवारियां होने की बात कही जा रही है। शुक्र है कि कोई जनहानि नहीं हुई। बस अनियंत्रित होने का कारण पता नहीं चल सका है।

 

बिहार के जिला छपरा के थाना माझी ग्राम चकिया निवासी कलाम अंसारी (34)

जिला सिवान के थाना पड़हरिया के ग्राम गौसिया ताल निवासी अकमल हुसैन (27)

जिला मधुबनी के थाना अरेल के नमकरी गांव के नीतिश ठाकुर (13), विसपी थाना के भोज पंडोल गांव के शोभित मुखिया (30), उनकी पत्नी रामरती देवी (28), पुत्र गोविंद मुखिया 14), कलुआही थाना के आनंद मोहन सिंह (25), हकलाखी थाना के ग्राम सिसौनी निवासी रामपुकार ठाकुर (52), सुखगांव ग्राम के मोहम्मद सद्दाम (22)

जिला गोपालगंज के थाना थावे के कविसासपुर गांव निवासी शाहिद अली (32), नभकारी गांव की शोभा पत्नी चंद्रशेखर ठाकुर (32), बौवेलाल ठाकुर (72), जिला मुजफ्फरपुर के पियर थाना के पटसारा निवासी शंभू राय (32), राहुल कुमार (23), मोतीपुर थाना के गेहुआचक निवासी मुसाफिर साहनी, अरेर थाना के ग्राम जेटियाही निवासी शोभित माझी (50), राम आशीष (30), चलितर माझी (50),

बनारस जिले के सिगरा निवासी आदित्य प्रताप सिंह (22)

देवरिया जिले के सलेमपुर थाना के ग्राम विराजमार निवासी विवेक कुमार सिंह (31),

गोरखपुर जिले के थाना राजघाट के ग्राम तुर्कमानपुर निवासी इमरान

थाना नौतन बेतिया के ग्राम भगवानपुर निवासी मुकेश कुमार (19)

शाहपुर थाना के ग्राम चरगांवा निवासी अमन (19), अभय कुमार जायसवाल (40)

बुलंदशहर के थाना कोतवाल देहात के ग्राम सफदरपुर निवासी मोहसीन खान पुत्र नासिर (35)

गौतमबुद्ध नगर के थाना सेक्टर 24 नोएडा सेक्टर (35) के बोना सिंह

/अयोध्या जिले के कोतवाली नगर के अयोध्या कस्बा निवासी मोहसीन पुत्र इरशाद (23)

मुजफ्फरनगर जिले के मंसूरपुर थाना के ग्राम सौजनी तमान निवासी अमित त्यागी (35)

दिल्ली के ओखला औद्योगिक क्षेत्र ओखला फेज दो निवासी विरेंद्र कुमार सिंह (31)

 

 

Input: Daily Bihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.