तेजप्रताप यादव का नया अवतार, यूनिक हेयर स्टाइल के साथ लिखा- तुम मजाक उड़ाओ, हम धज्जियां उड़ा देंगे

हालिया दिनों में अपनी पार्टी और छोटे भाई तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) से नाराज चल रहे लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव (Tej pratap Yadav) एक बार फिर से सुर्खियां बटोर रहे हैं. बुधवार को तेजप्रताप यादव नए हेयर स्टाइल के साथ सोशल मीडिया में सामने आए. अपनी तस्वीर को पोस्ट करते हुए तेजप्रताप यादव ने लिखा है..तुम मजाक उड़ाओ, हम तुम्हारी धज्जियां उड़ा देंगे..

 

राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने इस हेयर स्टाइल के बहाने अचानक से सोशल मीडिया पर आकर अपना मजाक उड़ाने वालों को चेताया है. बुधवार को अपने फेसबुक वॉल पर तेजप्रताप यादव ने यह चेतावनी किन लोगों को दी है यह स्पष्ट नहीं किया गया है लेकिन माना यह जा रहा है कि उन्होंने अपने ट्रोलर्स को यह चेतावनी दी है. वैसे कुछ लोग इसे अप्रत्यक्ष तौर से लालू प्रसाद यादव के दूसरे बेटे और प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव से जोड़कर भी देख रहे हैं.

 

 

 

लोग कमेंट के जरिए तेजप्रताप यादव को नसीहत देते हुए भी नजर आ रहे हैं कि पार्टी और भाई के विरोध में उन्हें बगावती तेवर अख्तियार नहीं करना चाहिए. तेजप्रताप अलग-अलग कामों को लेकर लगातार चर्चा में बने रहते हैं. उन्होंने जिस तरह का रवैया अपनाया है उससे लग रहा है फिलहाल पार्टी से नाराज चल रहे हैं. नए लुक के साथ जो तस्वीर पोस्ट की गई है वह किसी मेंस पार्लर यानी सैलून की लगती है .इस तस्वीर में तेजप्रताप यादव ने अपने बड़े बालों को कटवा लिया है.

 

तेजप्रताप यादव ने अपनी इस नई हेयर स्टाइल को 2 तस्वीरों के माध्यम से पोस्ट किया है. एक तस्वीर में तेजप्रताप मुस्काते हुए देखते हैं तो दूसरी तस्वीर में सामने पड़े शीशे को देख रहे होते हैं .ब्लू जींस और लाल टी-शर्ट पढ़ने तेजप्रताप यादव के नए लुक पर यूज़र तरह-तरह से अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं .रोशन यदुवंशी ने लिखा है कि बहुत-बहुत बधाई एवं शुभकामनाएं हो भगवान आपकी सारी शुभ मनोकामना पूरी करें भैया जी.

 

कमेंट बॉक्स में किसी ने तेजप्रताप यादव को नसीहत भी दी है. पप्पू कुमार ने लिखा है कि भैया आप केवल तेजस्वी भैया को सीएम बनाने का काम करिए, बाकी तेजस्वी भैया समझ लेंगे. तेजस्वी भव बिहार. चंदन सिंह ने लिखा है कि आप अपनी जगह पर ठीक हैं स्वाभिमान से समझौता बिल्कुल नहीं कीजिएगा.

 

 

Input: DTW24

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.