सनकी पति की करतूत, मामूली बात को लेकर पत्नी और 3 बच्चों पर फेंका एसिड

बिहार के सहरसा से एक दर्दनाक खबर सामने आ रही है जहां, सनकी पति ने मामूली सी बात को लेकर अपनी पत्नी और तीन बच्चों पर एसिड फेंक दिया. यह घटना शहर के सदर थाना क्षेत्र के बटराहा वार्ड नंबर 27 अन्नपूर्णा मंदिर के पास की है. आरोपी पति की पहचान रवि पोद्दार के रूप में हुई है. इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, पति रवि पोद्दार की उसकी पत्नी ममता देवी से कल रात किसी बात को लेकर बहस हो गयी.

दोनों के बीच बहस इतनी ज्यादा हो गयी कि पत्नी के साथ पति मारपीट करने लगा. वहीं, जब पत्नी ने अपने पति का विरोध किया तब पति ने एसिड से अटैक कर दिया. आरोपी पति ने पत्नी समेत घर में सो रहे तीनों बच्चों पर भी एसिड फेंक दिया. एसिड गिरते ही पत्नी जलन से कहराने लगी. घर में सभी की आवाज सुनने के बाद आस-पास के लोगों की भीड़ जुट गयी. इस घटना के बाद मौके पर हड़कंप जैसा माहौल हो गया है.

घटना के बाद किसी तरह लोगों की मदद से सभी घायलों को अस्पताल ले जाया गया. जहां उन सभी का इलाज जारी है. इस घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को लेकर कुछ लोगों से पूछताछ की. वहीं, महिला के मायके वालों ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी पति की गिरफ्तारी की मांग की है. फिलहाल, पुलिस इस मामले की छानबीन में जुट गयी है.

 

Input: DTW24 News

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.