जिम में मेहनत कर रहे हैं तेज प्रताप यादव, फोटो शेयर कर दिया ये खास मैसेज

लालू यादव के बड़े लाल तेज प्रताप यादव अपने अलग अंदाज के लिए जाने जाते हैं। इन दिनों भले ही अपनी ही पार्टी और परिवार से गुस्सा हैं लेकिन उनका हर अंदाज लोगों को पसंद आता है। तेज प्रताप यादव अब नए रूप में नजर आए हैं, वह अब जिम में पसीना बहा रहे हैं। तेज प्रताप ने ट्विटर पर एक फोटो डाली है, इसमें वे जिम में वर्कआउट करते दिख रहे हैं। उन्होंने फोटो का कैप्शन दिया है, ‘यदि आपको समय नहीं मिलता है, यदि आप काम नहीं करते हैं, तो आपको परिणाम नहीं मिलता है।’

 

तेज प्रताप की इस फोटो की उनके फॉलोवर्स ने खूब तारीफ की है। अपनी पार्टी से अगल नजर आ रहे तेज प्रताप ऐसे ही कुछ पोस्ट करते नजर आ रहे हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने ‘छात्र जनशक्ति परिषद’ नाम से अपना खुद का छात्र संगठन बनाने की घोषणा की। राजद के उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी के अनुसार, तेज प्रताप छात्र संगठन के प्रतीक के रूप में लालटेन (राजद का चिन्ह) का उपयोग करना चाहते थे, लेकिन उन्हें अनुमति नहीं दी गई।

 

 

 

 

 

 

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले तेज प्रताप का नया हेयर स्टाइल सामने आया था। उन्होंने खुद अपने हेयर स्टाइल की तस्वीरें शेयर करते हुए अपने विरोधियों पर तंज कसा था। तेजप्रताप ने लिखा था ति तुम मजाक उड़ाओ, हम तुम्हारी धज्जियां उड़ा देंगे। तेज प्रताप के इस पोस्ट पर लोग कमेंट के जरिए उनको नसीहत देते हुए भी नजर आ रहे हैं कि पार्टी और भाई के विरोध में उन्हें बगावती तेवर अख्तियार नहीं करना चाहिए।

 

 

 

 

Input: DTW24

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.