आपका Jio नंबर बंद नहीं होने देंगे ये 3 छोटे रीचार्ज, कीमत Rs 10 से शुरू…

WiFi के दौर में आजकल कई यूज़र्स केवल अपना मोबाइल नंबर ऑन रखने के लिए ही अपना फोन रीचार्ज करते हैं। हालांकि, कई टेलीकॉम कंपनियां सब्सक्राइबर्स की इसी जरूरत का फायदा उठाते हुए 28 दिना या फिर 30 दिन की वैलिडिटी वाला रीचार्ज प्लान महंगी कीमत में लेकर आती है। हाल ही में Airtel ने अपने 49 रुपये की कीमत वाले रीचार्ज प्लान को बंद कर दिया था, जिसके बाद एयरटेल ग्राहकों को अपना फोन नंबर ज़ारी रखने के लिए कम से कम 79 रुपये की कीमत वाला रीचार्ज प्लान एक्टिव कराना पड़ता है। हालांकि, इस लिहाज से Jio कंपनी 50 रुपये से भी कम की कीमत में अपने ग्राहकों के लिए एक नहीं बल्कि तीन विकल्प लेकर आती है, जिसमें ग्राहक कम से कम कीमत का रीचार्ज कर अपने मोबाइल नंबर को ज़ारी रख सकते है। आपको जानकर हैरानी होगी कि यह कीमत 10 रुपये से शुरू होती है।

 

 

Jio कंपनी 50 रुपये से कम की कीमत में मोबाइल कनेक्टिविटी ज़ारी रखने के लिए ग्राहकों के लिए तीन सस्ते रीचार्ज प्लान लेकर आती है। खास बात यह है कि इन रीचार्ज प्लान में ग्राहकों को सीमित समय की नहीं बल्कि अनलिमिटिड वैलिडिटी प्राप्त होती है।

 

जैसे कि हमने बताया इन रीचार्ज प्लान की कीमत 10 रुपये से शुरू होती है। यदि आप जियो ग्राहक हैं, तो 10 रुपये का टॉप-अप रीचार्ज पर आपको 7.47 रुपये का टॉक-टाइम प्राप्त होगा। यह रीचार्ज प्लान अनलिमिटेड वैलिडिटी के साथ आता है, जिसका इस्तेमाल प्लान में मिले टॉक-टाइम खत्म होने तक कर सकते हैं।

 

अगले टॉप-अप रीचार्ज प्लान की कीमत 20 रुपये है, जिसमें ग्राहकों को 14.95 रुपये का टॉक-टाइम मिलता है। यह प्लान भी अनलिमिटेड वैलिडिटी के साथ आता है।

 

तीसरे टॉप-अप रीचार्ज प्लान की कीमत 50 रुपये है, जिसमें ग्राहकों को 39.37 रुपये का टॉक-टाइम मिलता है। प्लान के तहत मिले 39.37 रुपये के टॉक-टाइम खत्म होने तक आपका मोबाइल नंबर ज़ारी रहेगा।

 

 

 

Input: Daily Bihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.