मुकेश सहनी का तेजस्वी यादव पर तंज- जिससे घर नहीं संभल रहा वो बिहार क्या संभालेगा

Bihar By Election: मुकेश सहनी का तेजस्वी यादव पर तंज- जिससे घर नहीं संभल रहा वो बिहार क्या संभालेगा : मुंगेर. बिहार की दो विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव (Bihar By Election) को लेकर प्रचार का दौर अपने चरम पर है. सभी दलों के नेता दोनों सीटों पर जीत के लिए एड़ी-चोटी एक किए हुए हैं. इस बीच मुंगेर के तारापुर में एनडीए (NDA) प्रत्याशी के पक्ष में वोट अपील करने के लिए बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) और मुकेश सहनी भी पहुंचे.

 

 

 

पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने जहां एक और एनडीए उम्मीदवार को लोगों से वोट करने की अपील की तो वहीं लालू प्रसाद पर निशान साधते हुए कहा कि लालू की नजर में दलित और महादलितों के लिये सम्मान नहीं है. उदाहरण देते हुए मांझी ने बताया कि जब दशरथ मांझी को वो लालू के शासन काल में लेकर गए थे तो उनको लालू ने पत्थरकटवा कह कर वापस ले जाने के लिये कहा था लेकिन जब नीतीश कुमार का शासन आया तो इस शासन काल में दशरथ मांझी को नीतीश कुमार ने कुर्सी पर बिठा के सम्मान दिया.

 

मंच से बिहार सरकार के मंत्री और हम के नेता मुकेश सहनी ने भी तेजस्वी यादव पर तंज कसा. तेजस्वी पर तंज कसते हुए मुकेश सहनी ने कहा कि जो घर नहीं संभाल सकता है, वो बिहार क्या संभालेगा. सहनी ने कहा कि हमें मनाने के लिए रांची से फोन आता था लेकिन हम मल्लाह हैं, मछली पकड़ते है पर हम किसी के जाल में नही फंसते हैं. मेरे पिता मल्लाह थे, इस कारण ज्यादा नही पढ़ पाए पर जिसके यहां दो-दो सीएम हुए वो सही से पढ़ाई नहीं कर सके, इस लिये उन्हें केलकुलेशन पता नहीं है.

 

 

 

 

 

 

Input: Daily Bihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.