मधेपुरा में कलेक्शन एजेंट को मारी गोली, अस्पताल में 45 मिनट तक टॉर्च की रोशनी में हुआ इलाज

मधेपुरा में सोमवार दोपहर बदमाशों ने माइक्रो फाइनेंस कंपनी के एजेंट को गोली मार दी। बताया जाता है कि आरोपियों ने लूट का विरोध करने पर गोली मारी है। घायल एजेंट को स्थानीय लोग सदर अस्पताल ले गए, जहां बिजली नहीं होने के कारण डॉक्टरों ने 45 मिनट तक टार्च की रोशनी में इलाज किया। इसके बाद घायल एजेंट को हायर सेंटर रेफर किया।

 

घायल की पहचान पूर्णिया के धमदाहा निवासी लालू कुमार के रूप में हुई है। वो सरला डेवलपर्स माइक्रो फाइनेंस कंपनी लिमिटेड का कलेक्शन एजेंट है। सोमवार दोपहर उदाकिशुनगंज थाना क्षेत्र के सुखसनी नहर के पास अपराधियों ने घटना को अंजाम दी। घायल लालू कुमार ने बताया कि बुधमा और उसके आसपास के इलाके से रुपए कलेक्शन कर आलम नगर स्थित माइक्रो फाइनेंस कंपनी के कार्यालय जा रहा था। रास्ते में बाइक सवार दो अपराधियों ने रुपए छीनने का प्रयास किया। विरोध किया तो गोली चला दी। जो कमर में लगी है। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े। इस कारण अपराधी रुपए का बैग लिए बगैर ही भाग गए।

 

 

 

कलेक्शन एजेंट ने बताया कि पास में 30 हजार रुपए थे, जो वह जमा कराने के लिए आलम नगर जा रहे थे।

 

टॉर्च की रोशनी में हुआ इलाज

मधेपुरा सदर अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया कि गोली लालू के कमर में फंसी है। इसे निकालने के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है। घटना के संबंध में SP योगेंद्र कुमार ने बताया कि पीड़ित का बयान दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। जल्द अपराधी को चिह्नित कर गिरफ्तार किया जाएगा।

 

 

 

Input: Daily Bihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.