CM नीतीश कुमार का बड़ा बयान, कहा- ‘लालू चाहें तो गोली मरवा दें, मैं कुछ नहीं कर सकता’

बिहार सीएम नीतीश कुमार का बड़ा बयान, लालू चाहें तो गोली मरवा दें, मैं कुछ नहीं कर सकता : राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के पटना आते ही बयानबाजी तेज हो गई है। लालू यादव के विसर्जन करने वाले बयान पर बिहार सीएम नीतीश कुमार ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा है कि लालू यादव चाहें तो मुझे गोली मारवा दें, मैं कुछ नहीं कर सकता।

 

 

तेजस्वी यादव ने मांगा जनता से मौका, बोले-पिता लालू ने दिलाया सामाजिक, हम दिलाएंगे आर्थिक न्याय : बिहार विधानसभा उपचुनाव 2021 तारापुर पहुंचे तेजस्वी यादव ने एक दफा फिर कहा कि पिता लालू जी ने बिहार को सामाजिक न्याय दिलाया। हमें मौका दीजिए हम आर्थिक न्याय दिलाएंगे। तारापुर में राजद प्रत्याशी के लिए उन्होंने वोट करने की अपील लोगों से की…

 

 

संवाद सूत्र हवेली, खड़गपुर (मुंगेर)। बिहार विधानसभा उपचुनाव 2021: ‘आप लोग एक बार मुझ पर भरोसा करिए, लालू जी (Lalu Yadav) ने सामाजिक न्याय दिलाया। राजद की सरकार बनी, तो हम आर्थिक न्याय दिलाएंगे।’ ये बातें मंगलवार को हवेली खड़गपुर के आरएसके उच्च विद्यालय चुनावी सभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कही। तेजस्वी ने खडग़पुर के साथ-साथ टेटिया बंबर और तारापुर में भी जनता से रूबरू हुए।

 

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि एनडीए के शासन में बेरोजगारी बढ़ी है, भ्रष्टाचार और अपराध बढ़ा है। महंगाई की मार से हर कोई परेशान है। राजद बहुमत में आया तो आप सभी को पढाई, दवाई, कमाई, सुनवाई, कार्रवाई और सिंचाई वाली सरकार देंगे। सात निश्चय योजना में कोई काम सही से नहीं हुआ। तेजस्वी यादव के नेतृत्व में किसी को डरने की जरूरत नहीं है। सूबे में 5.5 लाख पद खाली हैं, युवा रोजगार के लिए भटक रहे हैं। नीति आयोग की रिपोर्ट में सबसे अंतिम पायदान पर बिहार है।

 

 

 

Input: Daily Bihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.