CM नीतीश की सभा में हंगामा, नारे लगे- रोजगार दो नही तो गद्दी छोड़ो, CM बोले- चिल्लाने दीजिए

तारापुर में CM को करना पड़ा भारी विरोध का सामना, बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर युवकों ने किया हंगामा : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कल से ही उपचुनाव के लिए प्रचार-प्रसार की शुरुआत कर दी है. इस दौरान वे ताबड़तोड़ जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं. चुनाव प्रचार को लेकर ही सीएम नीतीश कुमार आज तारापुर पहुंचे जहां, उन्हें भारी विरोध का सामना करना पड़ा. इस दौरान मुख्यमंत्री को युवाओं की बेरोजगारी को लेकर नाराजगी झेलनी पड़ी. तारापुर में युवाओं ने बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर जमकर हंगामा किया. साथ ही सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ नारेबाजी भी की.

 

 

 

दरअसल, नीतीश कुमार ने तारापुर पहुंचकर प्रत्याशी राजीव कुमार सिंह के लिए वोट मांगा. वहीं, जब उन्होंने मंच से जैसे ही भाषण देना शुरू किया वैसे ही मंच के सामने सुरक्षा घेरे के पास दर्जन भर युवक हंगामा करने लगे. वे नीतीश कुमार और सरकार के विरोध में नारेबाजी करने लगे. दरअसल, वे सभी युवक बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर हंगामा कर रहे थे. साथ ही उन्होंने पोस्टर पर लिखा था कि, “19 लाख रोजगार कब मिलेगा नीतीश सरकार?”

 

वहीं, अन्य पोस्टरों पर लिखा था कि “युवा पर दीजिये ध्यान बेरोजगारी से है परेशान” जैसे नारे खूब लगाये. इस दौरान नीतीश कुमार से युवाओं ने 19 लाख युवाओं को रोजगार देने को लेकर हिसाब-किताब मांग रहे थे. वहीं, इस दौरान भीड़ को काबू करने के लिए युवाओं को खूब समझाया. जिस पर सीएम ने कहा कि, इन सभी को हल्ला करने दीजिये. कुछ मत कीजिये. ये सब केवल 15-20 लड़का है जो हल्ला कर रहे हैं. हमने कहा कि कागज़ है हम देख लेंगे. जो भी हो सकेगा करेंगे.

 

 

 

Input: Daily Bihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.