पंचायत चुनाव में हार गयी बिहार के विधायक की पत्नी, जनता ने नहीं दिया वोट, कहा— पराजय स्वीकार है

 

विधायक मनोज मंजिल की पत्नी शिला देवी हारीं जिला परिषद का चुनाव : बिहार पंचायत चुनाव के पांचवे चरण की मतगणना सुबह आठ बजे से शुरू हो गई है। इस चरण में 38 जिलों के 58 प्रखंडों व 845 पंचायतों में गांव की सरकार चुनी जाएगी। आज 92972 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला होगा। रविवार को 61 मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया था। कई पंचायतों के चुनाव परिणाम सामने आने लगे हैं। यहां पढ़ें किस पंचायत से किसने अपने प्रतिद्वंदी को कितने वोटों से हराया है।

 

 

 

लाइव अपडेट:

नवादा: पकरीबरावां की चार पंचायतों के परिणाम जारी कर दिए गए हैं, जिसमें तीन पंचायतों में नए चेहरे पर लोगों ने भरोसा जताया है। कोनन्दपुर, पोकसी और धेवधा पंचायत में नए मुखिया मिले हैं तो डुमरावां में निवर्तमान मुखिया अपनी कुर्सी बचाने में कामयाब रहे। कोनन्दपुर में रंजीत कुमार सिन्हा, पोकसी में विनीता कुमारी और धेवधा में संदीप राजवंशी ने जीत दर्ज की है। वहीं डुमरावां में रिंकू देवी जीती हैं। वहीं जिला परिषद सदस्य पद पर पकरीबरावां पश्चिमी सीट से पूनम कुमारी ने जीत दर्ज की है।

गोपालगंज: हथुआ जिला परिषद क्षेत्र संख्या 18 से निवर्तमान जिला परिषद अध्यक्ष मुकेश पांडेय 904 वोट से हारे। माधुरी यादव जिला पार्षद हुईं निर्वाचित। जदयू विधायक अमरेंद्र उर्फ पप्पू पांडेय के भतीजे हैं मुकेश पांडेय।

 

 

 

Input: Daily Bihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.