तेज प्रताप ने कन्हैया को लिया आड़े हाथ, कहा- अक्कड़-बक्कड़ कुच्छो बोलते जा रहे हो..!

बिहार में महागठबंधन से अलग होने के बाद राजद और कांग्रेस अब एक दूसरे पर वार करने का कोई मौका नहीं गंवाना चाह रहे हैं। शुक्रवार को पटना पहुंचे कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार ने राजद पर जमकर निशाना साधा तो वहीं अब बारी लालू परिवार की थी, जिसकी कमान खुद तेज प्रताप ने संभालते हुए कन्हैया कुमार को आड़े हाथ लिया है। तेज प्रताप ने कन्हैया कुमार को गैंग वाला (टुकड़े-टुकड़े गैंग) बताया है।

शनिवार को तेज प्रताप ने ट्वीट कर कन्हैया कुमार के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि अक्कड़ बक्कड़ कुछ बोलते जा रहे हो,  गैंग वाले हो, अब नेता बनने का शौक पाले हो, लेकिन याद रखो कि अगर लालू जी न होते तो शायद तुम भी न होते। तेज प्रताप ने अपने ट्वीट कर यह साफ जाहिर कर दिया है कि भले ही राजद और तेजस्वी यादव से उनकी दूरियां बढ़ गई हैं, लेकिन अब भी वह अपने पिता या पार्टी के खिलाफ बाहरी लोगों द्वारा कुछ भी सुनना पसंद नहीं करते हैं।

जो कांग्रेस के साथ नहीं, वे किसके साथ हैं बताएं : कन्हैया कुमार

छात्र राजनीति से ही चर्चा में आए कन्हैया कुमार ने कहा है कि इस समय देश में दो ही ध्रुव हैं, या तो कांग्रेस या भाजपा। राजद का नाम लिए बगैर कहा कि कांग्रेस के साथ नहीं रहने वाले लोग बताएं कि वे किसके साथ हैं। कन्हैया ने राजद प्रवक्ता मनोज झा का नाम लिए बगैर कहा कि एक पढ़े-लिखे प्रवक्ता लठैत की भाषा बोल रहे हैं। उन्हें बताना चाहिए कि कांग्रेस छोड़कर क्या कोई ऐसा दल है जिसने भाजपा को गले नहीं लगाया हो। स्ट्राइक रेट पर सवाल उठाने वाले जान लें कि 40 लोकसभा सीट में से एक सीट विपक्ष ने जीती और वह कांग्रेस की है।

 

 

Input: Daily Bihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *