बिहार के छपरा में बीडीओ साहेब की दादागिरी, राजस्व कर्मी को बुरी तरह पी’टा, सिर फो’ड़ डाला

छपरा में BDO की गुंडई, राजस्व कर्मी को बुरी तरह पीटा, सिर भी फोड़ा, बेटे के नामांकन में पहुंचा था क्लर्क : बिहार के छपरा जिले से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. दरअसल तरैया के प्रखंड विकास पदाधिकारी ने एक राजस्व कर्मी को बुरी तरह पीटकर उसका सिर फोड़ा दिया है. घायल क्लर्क ने बीडीओ के ऊपर गुंडई करने का आरोप लगाया है. जख्मी लिपिक ने बीडीओ पर थाने में एफआईआर कराई है.

 

 

घटना छपरा जिले के मढ़ौरा प्रखंड कार्यालय की है. राजस्व कर्मी मंजूर आलम को बीडीओ मनोज कुमार अग्रवाल ने बुरी तरह पीटा है. जिसके कारण उसका सिर फट गया है. इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें बीडीओ क्लर्क को बेरहमी से पीटते नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि घायल लिपिक मंजूर आलम का बेटा इसबार चुनाव लड़ रहा है.

 

 

 

मिर्जापुर के रहने वाले तरैया प्रखंड कार्यालय के लिपिक मंजूर आलम ने मढ़ौरा अस्पताल में मीडिया कर्मियों से बातचीत के दौरान कहा कि वह अपने बेटे के नामांकन के लिए मढ़ौरा प्रखंड कार्यालय पहुंचे थे और बीडीओ साहब से 4 बजे तक काफी समय से लाइन में खड़े रहने वाले लोगों का नामांकन पत्र लेने का आग्रह कर रहे थे. इस बात पर क्रोधित होकर बीडीओ साहब आपा खो दिए और लात, मुक्का, लाठी-डंडे से पीट दिया. जिसके कारण उनका सिर फट गया.

 

 

Input: Daily Bihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.