6 ग्राम चरस, 7 दिग्गज वकीलों की फौज, 3 दिन की बहस के बाद शाहरुख खान को मिली खुशखबरी

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को आखिरकार जमानत मिल गयी. अब तक 26 दिन अपने परिवार से दूर रहे आर्यन खान को दो दिन और जेल में बिताना पड़ सकता है. आर्यन खान (Aryan Khan) के दोस्त अरबाज मर्चेंट (Arbaz Merchant) के पास से मुंबई से गोवा जाने वाली क्रूज पर 6 ग्राम चरस मिला था. इस मामले में आर्यन को जमानत दिलाने के लिए 7 वकीलों की फौज बंबई हाईकोर्ट में पहुंची और 3 दिन चली लंबी बहस के बाद आखिरकार शाहरुख और गौरी खान को खुशखबरी मिल गयी, उनके साहबजादे आर्यन खान को हाईकोर्ट ने जमानत दे दी.

 

 

 

मुंबई एनसीबी (Mumbai NCB) की टीम ने मुंबई से गोवा जाने वाली क्रूज शिप पर ड्रग्स पार्टी की टिप मिलने के बाद रेड मारी और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan Arrested) समेत कई लोगों को गिरफ्तार कर लिया. शाहरुख खान ने अपने बेटे को रिहा (Aryan Khan Bail) कराने के लिए कई बड़े-बड़े वकील बुलाये. संजय दत्त को टाडा केस से बरी कराने वाले सतीश मानशिंदे समेत 7 वकीलों की टीम कोर्ट में शाहरुख खान ने खड़ी कर दी.

 

स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan Son of Shahrukh Khan) को जमानत देने से इंकार कर दिया, तो उनके वकीलों ने बंबई हाईकोर्ट (Bombay High Court) में जमानत याचिका दाखिल की. आर्यन खान के पिता शाहरुख खान को जब लगा कि उनके बेटे को जमानत नहीं मिलेगी, तो उन्होंने देश के अटॉर्नी जनरल रहे मुकुल रोहतगी से संपर्क किया. मुकुल रोहतगी 26 अक्टूबर को बंबई हाईकोर्ट पहुंचे और एनसीबी की तमाम दलीलों की धज्जियां उड़ा दी.

 

कोर्ट ने आखिरकार मुकुल रोहतगी की दलीलों को वरीयता दी और आर्यन खान को जमानत दे दी. आर्यन के साथ-साथ मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्चेंट को भी जमानत मिल गयी. आर्यन खान और उसके दोस्तों को 3 अक्टूबर को क्रूज से गिरफ्तार किया गया था. आरोप था कि ये लोग क्रूज पर ड्रग्स पार्टी करने वाले थे.

 

आर्यन खान को जेल से रिहा (Aryan Khan Bail) कराने के लिए संजय दत्त की पैरवी करने वाले वकील सतीश मानशिंदे के अलावा अमित देसाई, आनंदिनी फर्नांडीस और रुस्तम मुल्ला जैसे वकील पहले ही स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट में दलीलें रख चुके थे. लेकिन, आर्यन और उसके दोस्तों को जमानत दिलाने में नाकाम रहे.

 

 

 

Input: Daily Bihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.