भतीजे ने चाचा को मारी गोली, आक्रोशित भीड़ ने उसे भी पीट-पीटकर उतारा दिया मौत के घाट

आपसी विवाद में गुरुवार को आंदर थाना क्षेत्र के कुशहरा मीरपुर गांव में दो लोगों की हत्या कर दी गई. स्थानीय लोगों का कहना है कि भतीजे ने अपने ही चाचा को गोली मार कर हत्या कर दी. इससे आक्रोशित लोगों ने उसे भी पीट-पीट कर मार डाला. जबकि इस घटना में एक व्यक्ति गंभीर रुप से जख्मी है. मृतक की पहचान मीरपुर निवासी मुन्नी साह के पुत्र सत्यदेव साह के रूप में हुई है. वहीं उसके भतीजे का नाम ओमप्रकाश गोड़ है. इस घटना में सत्यदेव साह का पुत्र उपेंद्र गोड़ गंभीर रूप से जख्मी है.

 

पुलिस के अनुसार उपेंद्र गोड़ और ओमप्रकाश गोड़ के बीच पैसे की लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा था. गुरुवार की सुबह से ही दोनों चचेरे भाई लड़ रहे थे. इसी क्रम में सत्यदेव साह बीच में आ गए. इसके बाद ओमप्रकाश गोड़ ने अपने चाचा सत्यदेव साह को गोली मार दी. जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. इस घटना से आक्रोशित लोगों ने ओमप्रकाश गोड़ को पकड़ लिया और उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी.

 

इधर, जख्मी उपेंद्र गोड़ ने पुलिस को बताया कि ओमप्रकाश गोड़ के घर की लड़की का एक युवक से प्रेम प्रसंग था. युवक और युवती को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया था, जिसके बाद पकड़े गए युवक की जमकर पिटाई हुई और वो बाइक छोड़कर भाग गया था. बाइक छुड़ाने के एवज में लड़का ने कुछ पैसे दिए थे. उसी पैसे के विवाद में आज झगड़ा हुआ है.घटना की सूचना मिलते ही आंदर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है. शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिवान भेज दिया है.

 

input:dtw24 news

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.