सारण में पूर्व मुखिया को उतारा मौत के घाट, गुस्साए लोगों ने सड़क पर की आगजनी

सारण जिले में अपराधियों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। यहां अपराधियों ने चाकू मारकर एक पूर्व मुखिया की हत्या कर दी है. घटना सारण जिले के रिविलगंज थाना क्षेत्र के टेकनिवास बाजार की है. जानकारी के अनुसार बुधवार की देर रात्रि दवा व्यवसायी और पूर्व मुखिया प्रभुनाथ राय को अपराधियों ने चाकू मारकर घायल कर दिया जिसके बाद आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था. मृतक कचनार गांव का रहनेवाला बताया जा रहा है।

 

घटना से आक्रोशित लोगों ने गुरुवार की सुबह जमकर हंगामा किया। सड़क पर आगजनी कर छपरा- सिवान मुख्य पथ को जाम कर दिया। गुस्‍साए लोगों ने आरोपित के घर एवं मार्केट पर भी हमला कर दिया। वहां तोड़फोड़ की। कई सामान को आक्रोशित लोगों ने आग के हवाले कर दिया। लोगों का आक्रोश देख पुलिस भी पास जाने की हिम्‍मत नहीं जुटा पा रही है।

 

दुकान में डॉक्टर के बैठने पर हुआ विवाद

 

बताया गया कि मारे गए प्रभु राय की दवा दुकान टेकनिवास बाजार में है। उनकी दवा दुकान में काफी पहले से एक चिकित्सक बैठा करते थे। वहीं उनकी दवा दुकान के सामने एक मार्केट है, उसके प्रोपराइटर उस डाक्‍टर को अपने मार्केट में बैठने को कह रहे था। इसी बात को लेकर बुधवार रात करीब नौ बजे पूर्व मुखिया का उनसे विवाद शुरू हो गया। स्थानीय लोगों का कहना है कि इस विवाद में आरोपित ने प्रभु राय को चाकू घोंप दिया।जिसके बाद इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

 

इस घटना के बाद लोगों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन शुरू कर दिया। वहीं घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस स्थिति को नियंत्रित करने में जुट गई है।

 

input:dtw24 news

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.