आर्यन खान मामले में प्रमुख गवाह केपी गोसावी पुणे से गिरफ्तार, हो सकता है बड़ा खुलासा

अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के ड्रग्स मामले में महत्वपूर्ण गवाह केपी गोसावी को पुणे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. किरण गोसावी की गिरफ्तारी के सिलसिले में 11 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे पुणे पुलिस कमिश्नर अमिताभ गुप्ता. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में गोसावी की गिरफ्तारी किन मामलों में हुई है. कैसे गिरफ्तारी होगी इस संबंध में जानकारी दे सकती है. क्रूज ड्रग्स के मामले में गोसावी महत्वपूर्ण गवाह है. पुलिस लंबे समय से उसकी तलाश में छापेमारी कर रही थी. पिछले दिनों कई मीडिया चैनलों से बात करते हुए गोसावी ने अपना पक्ष सामने रखा था.

 

गोसावी ने बताया था कि उसे कई धमकियों भरे फोन कॉल आ रहे थे जिसके बाद उसने मुंबई छोड़ दिया. उसने धमकियों से डरकर अपना मोबाइल बंद किया था. मुंबई पुलिस कई दिनों से केपी गोसावी की तलाश कर रही थी. पिछले कई दिनों से फरार चल रहे गोसावी को महाराष्ट्र के पुणे से हुई है. गोसावी पर पुणे में धोखाधड़ी का केस भी दर्ज है.

 

कयास यह भी लगाये जा रहे थे कि मीडिया में अपनी पूरी बात रखने के बाद गोसावी आत्मसमर्पण कर सकता है लेकिन पुणे पुलिस ने इस मामले में स्पष्ट कर दिया है कि उसे गिरफ्तार किया गया है. उसने सरेंडर नहीं किया. पुलिस ने अपनी इंटेलिजेंस के आधार पर उसे गिरफ़्तार किया है.

 

केपी गोसावी पर पहले से जो मामले चल रहे हैं उसमें एक मामला विदेश में युवकों को नौकरी दिलाने के बहाने ठगी का आरोप है. इस केस के बाद अब गोसावी के खिलाफ महाराष्ट्र में धोखाधड़ी और अन्य आरोप में दर्ज मामलों की संख्या चार हो गई है.

 

इस मामले में केपी गोसावी का नाम सबसे पहले तब सुर्खियों में आया जब आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद उसकी तस्वीर आर्यन के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हुई. केपी गोसावी ने अपने फोन से आर्यन खान की बातचीत भी करायी थी. जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

 

इस पूरे मामले में नया मोड़ तब आया जब ड्रग्स केस के मुख्य गवाह प्रभाकर सैल ने आर्यन को छोड़ने के लिए केपी गोसावी पर ‘डील’ कराने के आरोप लगाए थे. प्रभाकर सैल खुद को केपी गोसावी का बॉडीगार्ड बताता है. प्रभाकर सैल ने दावा किया था कि क्रूज पार्टी रेड के वक्त वह गोसावी के साथ थे.

 

प्रभाकर ने खुलासा किया था कि केपी गोसावी सैम नाम के शख्स से फोन पर 25 करोड़ रुपए से बात शुरू कर 18 करोड़ में डील फिक्स करने की बात कर रहा था. केपी गोसावी ने 8 करोड़ रुपए एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े को देने की भी बात कही थी.

 

input:dtw24 news

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *