Girlfriend नहीं मिलने से दुखी युवक ने विधायक जी को लिख डाली चिट्ठी, जानें फिर क्या हुआ?

गर्लफ्रेंड (Girlfriend) न मिलने से निराश महाराष्ट्र (Maharashtra) के एक युवक ने स्थानीय विधायक (Local MLA) को ही पत्र लिख डाला. पत्र में अपना दुख बयां करते हुए युवक ने विधायक से गर्लफ्रेंड दिलाने की मांग तक कर डाली है. अब विधायक महोदय को समझ नहीं आ रहा है कि अजीब डिमांड करने वाले इस युवक से कैसे निपटा जाए.




Marathi में लिखा Letter
महाराष्ट्र के चंद्रपुर से विधायक सुभाष धोटे (MLA Subhash Dhote) को उनके विधानसभा क्षेत्र के एक युवक ने पत्र लिखकर गर्लफ्रेंड दिलाने की मांग की है. यह लेटर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. कांग्रेस विधायक सुभाष धोटे के नाम मराठी में लिखे पत्र में भूषण जामुवंत ने पहले अपना दर्द बयां किया है फिर धोटे से गर्लफ्रेंड बनाने के लिए मदद मांगी है. यह अजीब डिमांड देखकर विधायक का भी सिर चकरा गया है, उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि युवक को कैसे समझाया जाए.


इस तरह बयां किया दर्द
पत्र में युवक की तरफ से लिखा गया है, ‘पूरी तहसील में लड़कियों की भरमार है, लेकिन फिर भी मेरी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है. ये चिंता का विषय है. इस वजह से मेरा आत्मविश्वास कमजोर हो गया है, मैं ग्रामीण इलाके राजुरा से गड़चांदुर आता-जाता हूं फिर भी मुझसे एक भी लड़की नहीं पटती’. युवक ने आगे कहा है कि शराब बेचने वाले, गंदी शक्ल वाले लोगों की गर्लफ्रेंड को देख कर मेरा दिल जलता है. मेरी विनती है कि आपको अपने विधानसभा क्षेत्र की युवतियों को प्रोत्साहन देना चाहिए, ताकि वो हम जैसे लड़कों को भी भाव दें.


MLA Dhote ने कही ये बात
वहीं, विधायक सुभाष धोटे ने कहा कि इस प्रकार का कोई पत्र उन्हें पोस्ट से अभी तक मिला नहीं है, लेकिन अपने व्हाट्स ऐप पर उन्होंने ये चिट्ठी जरूर देखी है. विधायक ने कहा, ‘ये भूषण जामुवंत कौन है, कहां रहता है इसका अभी पता नहीं है. कार्यकर्ताओं को इस युवक की खोज में लगा दिया है और उसके मिलते ही उससे बात करूंगा’. विधायक ने यह भी कहा कि अगर युवक मिलता है तो उसे समझा-बुझाकर उसकी समस्या का कोई हल निकालने की कोशिश करेंगे. हालांकि, कांग्रेस विधायक ने कहा इस प्रकार का पत्र लिखना उचित नहीं है.

INPUT: Zee

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.