रिक्शा चालक को आयकर विभाग ने भेज दिया 3 करोड़ की टैक्स चोरी का नोटिस, हक्का-बक्का रह गया ड्राइवर

रिक्शा चालक को आयकर विभाग ने भेज दिया तीन करोड़ की टैक्स चोरी का नोटिस, हक्का-बक्का रह गया ड्राइवर : उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में रिक्शा चलाने वाला एक व्यक्ति उस समय हैरान रह गया है जब उसे तीन करोड़ रुपए की टैक्स चोरी का नोटिस मिला। नोटिस मिलने के बाद वह पुलिस थाना पहुंच गया। उसका आरोप है कि पैन कार्ड बनवाने के दौरान उसके साथ फ्रॉड किया गया था, इसी वजह से उसे यह नोटिस मिला है।

मथुरा के प्रताप सिंह रिक्शा चलाते हैं। मीडिया से बातचीत में उन्होंने बताया कि 6 महीने पहले उन्होंने अपना पैन कार्ड बनवाया था। कुछ दिन पहले ही उनको यह मिला है। कार्ड मिलने के 3 दिन बाद ही इनकम टैक्स विभाग ने उन्हें तीन करोड़ 40 लाख रुपए से अधिक का नोटिस थमा दिया।

आज तक न्यूज़ चैनल से बातचीत में उन्होंने बताया कि मैं उस नोटिस को लेकर इनकम टैक्स ऑफिस पहुंचा, जहां पर अधिकारियों ने मुझे बताया कि तुम्हें किसी ने इसमें फंसा दिया है। अधिकारियों ने मुझसे कहा कि इसको लेकर थाने में एफआईआर दर्ज करवाओ।

रिक्शा चालक ने बताया कि पुलिस ने न तो उनकी शिकायत दर्ज की और न ही एफआईआर लिखी है। प्रताप के मुताबिक, मैं चाहता हूं इस मामले में जल्द से जल्द कार्रवाई होकर दोषी को सजा दी जाए। उन्होंने कहा कि वो तीन साल से रिक्शा चला रहे हैं।

 

Input: Daily Bihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *