बिहार के छपरा में लोगों ने दूल्हे पर बरसाया अंडा, बारातियों के साथ जमकर मारपीट, ससुराल की जगह पहुंचा अस्पताल

छपरा में बारात लेकर निकले दूल्हे पर बरसाए सड़े अंडे:पुराने विवाद में हुई जमकर मारपीट, ससुराल की जगह पहुंच गए अस्पताल : भगवान बाजार थाना अंतर्गत गड़हीतीर मोहल्ला में बुधवार की रात उस समय अफरा-तफरी मच गई जब दूल्हे के ऊपर मोहल्लेवासियों ने सड़े हुए अंडे फेंक दिए। जिसके बाद फिर क्या था। देखते ही देखते बरात युद्ध का अखाड़ा बन गया। जमकर मारपीट शुरू हो गई। इस दौरान मारपीट में दर्जनभर लोग चोटिल हो गए। वहीं, गंभीर रूप से घायल कुछ लोगों को छपरा सदर अस्पताल में भी भर्ती कराना पड़ा।

पूर्व के विवाद को लेकर मनचलों ने फेंका अंडा

घटना के संबंध में बताया जाता है कि भगवान बाजार थाना क्षेत्र के गड़हीतीर मोहल्ला निवासी स्वर्गीय रिजवान के पुत्र राजा की बारात निकली थी। वधू पक्ष वाले ब्रह्मपुर मोहल्ला के रहने वाले हैं। बारात भगवान बाजार थाना रोड स्थित सिलसिला विवाह भवन में लगनी थी। इस बीच गड़हीतीर मोहल्ला से राजा की बारात निकली। बारात के क्रम में राजा गड़हीतीर मोहल्ला स्थित मस्जिद में नमाज अदा करने के लिए गए। इसी बीच मोहल्ले वासियों ने उनपर सड़ा हुआ अंडा फेंक दिया। जिसके बाद देखते ही देखते बात बिगड़ गई।

मारपीट में दूल्हे सहित दर्जन भर लोग घायल

इसके बाद मोहल्लेवासियों और बराती सराती के बीच मारपीट शुरू हो गई। और तो और मोहल्ले वासियों ने दूल्हे तक को भी नहीं बख्शा। जबकि वह उसी मोहल्ले के निवासी हैं। इस दौरान देखते ही देखते लाठी- डंडे चलने लगे और दर्जन भर लोग चोटिल हो गए।

जिसमें गंभीर रूप से जख्मी दाउदपुर थाना क्षेत्र निवासी मोहम्मद दादगिर के 25 वर्षीय पुत्र लकी खान के सिर और आंख में गंभीर चोटें आ गईं। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका उपचार चल रहा है। वहीं, देर रात कुछ अन्य लोग भी उपचार के लिए सदर अस्पताल पहुंचे। इस दौरान सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया।

 

Input: Daily Bihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.