Muzaffarpur जहरीली शराब कांड: पप्पू यादव मृतकों की बेटियों के खातों में डालेंगे 25-25 हजार रुपए , सरकार से 25-25 लाख मुआवजे की उठाई मांग

मुजफ्फरपुर के सरैया थाना क्षेत्र के रुपौली गांव में जहरीली शराब पीने से छह की मौत के बाद शनिवार को जनाधिकार पार्टी के प्रमुख और पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव गांव में पहुंचे। उनके साथ स्थानीय जाप प्रतिनिधि भी थे। पप्पु यादव मृतक मुन्ना सिंह, अवनीश सिंह व धीरेश सिंह के घर गए। जहां उनके परिजनों से मिले और उन्हें सांत्वना दिया। साथ ही कहा कि वे ताउम्र उनके परिवार के गार्जियन बनकर सेवा और रक्षा करेंगे। पप्पु यादव ने मृतकों की बेटियों के खातों में 25-25 हजार रुपये जमा कराने का आश्वासन दिया। पूर्व सांसद एक घंटें से ज्यादा तक गांव में रहे और ग्रामीणों से घटना के बारे में जानकारी ली।

 

 

25-25 लाख रुपये मुआवजा दे सरकार

 

 

 

इधर, मीडिया से मुखातिब होने पर पूर्व सांसद ने बिहार में शराब बंदी पर तंज सका। उन्होने कहा कि कौन शराब नहीं पीता। यह कैसा प्रतिबंध है जिसमें लोग शराब पीकर मर रहे हैं। उन्होंने सरकार से मामले में उच्चस्तरीय जांच की मांग की। पप्प यादव ने कहा कि माफिया पर पुलिस को और कठोरता से वार करना होगा। ताकि वे इस प्रकार के जघन्य अपराध नहीं करें। उन्होंने ने पीड़ित परिवार को 25-25 लाख रुपये मुआवजा देने की भी मांग की। इसकी जानकारी पूर्व सांसद ने अपने सोशल मीडिया के माध्यम से जानकारी भी दी है।

 

 

 

शराब पीने से छह की मौत

 

मालूम हो कि, बुधवार की रात रुपौली में धीरेश कुमार सिंह उर्फ गोलटू के घर शराब पार्टी हुई थी। इसमें शामिल चार की मौत गुरुवार व शुक्रवार को हुई। इससे पुलिस महकमे में सनसनी फैल गई। इसपर उत्पाद विभाग ने धीरेश कुमार सिंह उर्फ गोलटू के घर के पीछे से शराब की कुछ खाली बोतल, रैपर व होमियोपैथी दवा का बोतल बरामद किया था।

 

 

Input: DTW24

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.