बिहार फिर श’र्मशार, सिपाही की पत्नी का रे’प, खेत में न’ग्न अवस्था में मिली ला’श

सिपाही की पत्नी का बलात्कार! खेत में नग्न हालत में मिली लाश, शरीर पर एक कपड़ा भी नहीं : बिहार के जहानाबाद जिले से एक ऐसी घटना सामने आई है, जो काफी हैरान करने वाली है. दरअसल निर्वस्त्र हालत में एक सिपाही की पत्नी की लाश मिली है, जिसके बदन पर एक भी कपड़ा नहीं. उसके शरीर पर कई जगह चोट के भी निशान हैं. जिसे देखने के बाद ग्रामीणों के रोंगटे खड़े हो गए हैं. शव मिलने के बाद पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है. गैंगरेप की घटना की आशंका जताई जा रही है.

 

 

मामला जहानाबाद के परस बीघा थाना क्षेत्र की है. यहां चैनपुर गांव में एक सिपाही की पत्नी की लाश मिली है. नग्न हालत में महिला की लाश मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. बताया जा रहा है कि मृतक महिला का पति सीआरपीएफ में सिपाही के पद पर तैनात है. इस घटना के संबंध में जानकारी मिली है कि मृतक महिला शुक्रवार के दिन शौच करने के लिए घर से गई थी.

 

महिला के घर वापस नहीं लौटने से उसके परिजन काफी परेशान थे. काफी समय बीत जाने के बाद उन्होंने ढूंढने की कोशिश की और फिर पुलिस को इसकी सूचना दी गई कि महिला अचानक से गायब हो गई है. अगले दिन शनिवार को गांव के कुछ लोगों ने महिला के शव को निर्वस्त्र हालत में खेत में देखा. उन्होंने सूचना दी कि महिला की लाश खेत में पड़ी है. महिला को इस हालत में देख परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हैं

 

 

 

Input: Daily Bihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.