प्यार में मिला धोखा तो श्रेया ने उठा लिया खौफनाक कदम, पुलिस थाने में जहर खा कर ली आत्महत्या

प्यार में धोखा खाई श्रेया ने थाने में खाया जहर, 3 महीने पहले किया था प्रेम विवाह : बिहार के मोतिहारी जिले से खबर सामने आई है जहां एक युवती ने प्यार में धोखा खाने के बाद थाने में ही जहर खा लिया. युवती की पहचान श्रेया शर्मा के रूप में हुई है जो कि रांची की रहने वाली है. वहीं इस मामले के बारे में बताया जा रहा है कि, श्रेया शर्मा ने तीन महीने पहले ही गोविंदगंज थाना क्षेत्र के मूड़ा गांव निवासी राहुल कुमार नामक युवक से प्रेम विवाह किया था. वहीं, दोनों एक-दूसरे से शादी करने के बाद पटना में लगे.

 

 

 

अब तीन महीने बाद दोनों में अनबन होना शुरू हो गया. बात इतनी ज्यादा बढ़ गयी कि पति 4 दिन पहले मोतिहारी चला आया था. इसके बाद पीड़ित महिला ने पटना SSP से मदद की गुहार लगाई थी. श्रेया ने थाना प्रभारी सरिता कुमारी को अपनी पूरी आपबीती सुनाई थी. श्रेया के शिकायत करने के बाद उसके परिजनों से संपर्क किया और उनसे बात की. इसके बाद श्रेया को खाना खिलाकर बैरक में सुला दिया

 

 

 

 

लेकिन, श्रेया को फिर पता चला कि पटना SSP ऑफिस से अब तक कोई कागजात मोतिहारी महिला थाना नहीं पहुंचा है. इसके बाद ही श्रेया ने थाने में ही जहर खा लिया. इस घटना के बाद देर रात ही आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसने दम तोड़ दिया. वहीं, पुलिस शव का पोस्टमॉर्टम कराने के बाद मामले की जांच करने में जुट गयी है. बता दें कि, सूबे में प्रेम-प्रसंग के काफी मामले सामने आ रही है. इससे पहले वैशाली जिले से खबर सामने आई थी जहां, तीन बच्चों की मां को एक युवक भगा ले गया. वहीं, अब पति पुलिस से मदद की गुहार लगा रहा है.

 

 

Input: Daily Bihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.