बिहार में सरकारी नौकरी का सुनहरा अवसर, डाक विभाग, बैंक, पुलिस और रेलवे में निकली हैं बंपर वेकैंसी

Sarkari Naukri 2021: डाक विभाग, बैंक, पुलिस और रेलवे में निकली हैं बंपर सरकारी नौकरियां, जल्द करें आवेदन : नई दिल्ली (Sarkari Naukri 2021). डाक विभाग, बैंक,रेलवे और पुलिस सहित कई विभागों में विभिन्न पदों के लिए सरकारी नौकरियां निकली हैं. इन पदों के लिए अभ्यर्थी विभागों की आधिकारिक वेबसाइट के जरिए निर्धारित अंतिम तिथि तक आवेदन कर सकते हैं. यहां जानिए इन विभागों में कितने पदों के लिए नौकरियां निकली है. योग्यता क्या मांगी गई है और आवेदन की अंतिम तिथि क्या है.

बिहार में सरकारी नौकरी का सुनहरा अवसर, डाक विभाग, बैंक, पुलिस और रेलवे में निकली हैं बंपर वेकैंसी

 

 

 

Police Bharti 2021: राजस्थान पुलिस महानिदेशक कार्यालय, जयपुर की ओर से राजस्थान पुलिस में कांस्टेबल के 4438 पदों पर भर्तियों (Rajasthan Police Bharti 2021) का नोटिफिकेशन जारी किया गया है. इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया 10 नवंबर 2021 से शुरू होगी. अभ्यर्थी इन पदों के लिए आधिकारिक वेबसाइट www.police.rajasthan.gov.in के जरिए 3 दिसंबर 2021 तक आवेदन कर सकते हैं. जारी नोटिफिकेशन के अनुसार कांस्टेबल जनरल, कांस्टेबल टेलिकम्युनिकेशन, कांस्टेबल ड्राइवर, कांस्टेबल जनरल टीएसपी एरिया, कांस्टेबल ड्राइवर टीएसपी एरिया और कांस्टेबल बैंड टीएसपी एरिया के पदों पर भर्तियां होगी.

 

India Post Recruitment 2021: भारतीय डाक विभाग ने मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ सर्कल में पोस्टल असिस्टेंट, पोस्टमैन और मल्टी टास्किंग स्टाफ के पदों पर भर्तियां (India Post Bharti 2021) निकाली हैं. छत्तीसगढ़ में 12 और मध्य प्रदेश में कुल 44 रिक्त पदों पर भर्तियां की जाएगा. इन पदों के लिए अभ्यर्थी 3 दिसंबर 2021 तक आवेदन कर सकते हैं. अधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट www.indiapost.gov.in पर जारी नोटिफिकेशन को देख सकते हैं.

 

Railway Apprentice Bharti 2021: दक्षिण मध्य रेलवे की ओर से अपरेंटिस के पदों पर भर्तियां (Railway Apprentice Recruitment 2021) निकाली गई हैं. इन पदों के लिए 4 अक्टूबर 2021 से आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई है. अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट के जरिए www.scr.indianrailways.gov.in के जरिए 3 नवंबर 2021 तक आवेदन कर सकते हैं. जारी नोटिफिकेशन के अनुसार कुल 4103 पदों पर भर्तियां (Railway Bharti 2021) की जाएगा. अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट पर जारी नोटिफिकेशन को अच्छी तरह से पढ़कर इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं.

Input: Daily Bihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *