मुखिया चुनाव में पत्नी को मिला 144 वोट, पोस्टमैन पति को आया गुस्सा, डाकघर का सारा आधार कार्ड जलाया

पोस्टमैन ने जलाए आधार कार्ड:बिहार में मुखिया का चुनाव हारी महिला, पोस्टमैन पति ने बंटने के लिए आए आधार कार्ड जलाए : छपरा में पोस्टमैन का वीडियो सामने आया है। इसमें वह आधार जैसे कार्ड जलाता हुआ दिख रहा है।

 

 

बिहार के छपरा में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला मुखिया का चुनाव हार गईं तो उसके पोस्टमैन पति ने बंटने के लिए डाकघर आए आधार कार्ड जला दिए। इस घटना का किसी गांव वाले ने वीडियो बना लिया, जो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में पोस्टमैन आधार कार्ड के साइज वाले कार्ड के बंडल जलाता नजर आ रहा है। यह आधार कार्ड गांव वालों के थे और बंटने के लिए आए थे।

 

 

 

मामला इसुआपुर प्रखंड का है। यहां 24 अक्टूबर को मतदान हुआ था और 26 अक्टूबर को नतीजे आए थे। वीडियो में जो पोस्टमैन आधार कार्ड जलाता हुआ दिख रहा है, उसका नाम शैलेंद्र सिंह है। शैलेंद्र की पत्नी सुमन देवी ने यहां से मुखिया पद का चुनाव लड़ा था। हालांकि, वो चुनाव हार गई। चुनाव में सुमन को महज 144 वोट मिले।

 

आरोप है कि इस बात से शैलेंद्र गांव वालों से खुन्नस खा गया। वह अगले दिन शाम यानी 27 अक्टूबर की शाम को डाकघर पहुंचा। वहां उसने आग जलाई और एक-एक करके आधार जैसे कार्ड वाले लिफाफे आग में डालकर जला दिए।

 

अब बोला- मैंने आधार कार्ड नहीं जलाए

वीडियो के बारे में जब पोस्टमैन शैलेंद्र से बात की गई तो उसने आधार कार्ड जलाने से इनकार कर दिया। उसने कहा कि मैंने आधार कार्ड नहीं जलाए हैं। घटना पर छपरा के मुख्य डाक घर के पोस्ट मास्टर एसएन प्रसाद ने कहना है कि उन्हें इस घटना की जानकारी मिली है, इसकी विभागीय जांच की जा रही है, आरोप पोस्टमैन के दोषी पाए जाने पर कार्रवाई की जाएगी

 

 

 

 

Input: Daily Bihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.