चमचमाती कार से उतरा फर्जी SDM, दिवाली पर निकला दुकानदार का दिवाला, जानें पूरा मामला

यूपी के आजमगढ़ जिले में धनतेरस के दिन एक फर्जी एसडीएम ने मिठाई दुकानदार को 14 हजार की चपत लगा दी। खुद को एसडीएम बताने वाले इस शख्‍स ने दुकान से खरीदारी के बाद दुकानदार को जो चेक थमाया वो फर्जी निकला। इस घटना की जानकारी दुकानदार को बुधवार को उस समय हुई, जब बैंक में कथित एसडीएम के चेक को रिजेक्ट कर दिया।

 

 

 

 

 

धनतेरस के दिन 14 हजार रुपये की ठगी से नाराज दुकानदार काफी परेशान और नाराज है। उधर, क्षेत्र में इस मामले की जोरों पर चर्चा है। कोतवाल जीयनपुर दिनेश यादव ने बताया कि जीयनपुर कस्बे में श्यामस्वीट हाउस नाम की बड़ी दुकान है। मंगलवार धनतेरस की शाम को एक ठग काले रंग की स्कार्पियो से पहुंचा। उसके साथ दो अन्य लोग मौजूद थे।

 

ठग ने अपने को एसडीएम बताकर दुकान से 14 हजार की मिठाई खरीदा। कोतवाल ने बताया कि ठगों ने दस किलोग्राम काजू की बर्फी, दो किलोग्राम मेवा का लड्डू, सात किलोग्राम छेना आदि खरीदा। सभी के दाम जोड़ने पर 14 हजार रुपये हुए।

 

यह सब धनतेरस पर बाजार में हो रही धन वर्षा के बीच हुआ। उस दिन सभी दुकानों पर ग्राहकों की भीड़ थी। दुकानदार अपनी-अपनी दुकानें सजाये बैठे थे। तभी श्याम स्वीट हाउस के सामने एक चमचमाती स्कार्पियों रुकी। स्‍कार्पियो से उतरे शख्‍स ने खुद को एसडीएम बताया और दुकान से खरीदारी करने लगा। करीब 14 हजार की मिठाई खरीदने के बाद जब भुगतान की बारी आई तो उसने चेक काटकर दे दिया। इसके बाद वह शख्‍स वहां से चला गया। उधर अगले दिन दुकान मालिक श्‍यामराज जब चेक जमा कराने बैंक में गया तो पता चला कि चेक फर्जी है

 

 

Input: Daily Bihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.