जो हमारा विरोध करेंगे उनकी आंखें नि’काल लेंगे और हाथ का’ट देंगे, भाजपा सांसद की ध’मकी

भाजपा सांसद की धमकी- जो हमारा विरोध करेंगे उनकी आंखें निकाल लेंगे और हाथ काट देंगे : : हरियाणा के भाजपा सांसद अरविंद शर्मा ने शनिवार को कांग्रेस और किसानों को एक भद्दी धमकी देते हुये कहा कि जो भी पार्टी सहयोगी मनीष ग्रोवर का विरोध करेगा, उसकी “आंखें निकाल लेंगे और हाथ काट देंगे”।

एक सार्वजनिक कार्यक्रम में दिये गये, उनकी भयावह टिप्पणी का दर्शकों ने तालियों से स्वागत किया।मनीष ग्रोवर भाजपा नेता हैं, जिनका कल रोहतक जिले के किलोई गांव में एक मंदिर के अंदर गुस्साए किसानों ने घेराव किया था। अरविंद शर्मा रोहतक से भाजपा के सांसद हैं। किसान मनीष ग्रोवर के एक बयान से भड़क उठे हैं। ग्रोवर ने एक बयान दिया कि केंद्र के नये कृषि कानूनों का विरोध करने वाले बेरोजगार शराबियों का झंड है। बुरे तत्वों का विरोध प्रदर्शनों को लंबा करने का इरादा है।

भाजपा नेता और अन्य करीब आठ घंटे तक मंदिर के अंदर फंसे रहे, जिसके बाद ग्रोवर बाहर हाथ जोड़े माफी मांगते नजर आये। इसके बाद ही बंधक बनाये गये लोगों को जाने दिया गया।
हालांकि इस स्थिति से बचने के बाद ग्रोवर ने माफी मांगने से इनकार किया। उन्होंने दावा किया – हमने माफी नहीं मांगी है..मैं जब चाहूंगा इस मंदिर में आऊंगा। मंदिर के अंदर बंधक बनाये गये अन्य लोगों में मंत्री रवींद्र राजू, मनमोहन गोयल, जो रोहतक के मेयर हैं और पार्टी नेता सतीश नंदल।

किसानों ने भीड़ से मंदिर को चारों तरफ से घेरने को कहा था। किसान, विशेषकर हरियाणा और पंजाब के किसान, एक साल से अधिक समय से कृषि कानूनों का विरोध कर रहे हैं, हजारों लोगों ने दिल्ली की सीमाओं पर डेरा डाल दिया है।

 

Input: Daily Bihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.