शराब से 16 मौत, गांव में सन्नाटा; कहा- फ्री में बंट रही थी शराब तो पीने चले गए, मिलीभगत से चल रहा धंधा

फ्री में बंट रही थी शराब तो पीने चले गए’:शराब से 16 मौतों के बाद गांव में सन्नाटा; परिजन बोले- मिलीभगत से चल रहा कारोबार : बेतिया में नौतन प्रखंड के दक्षिणी तेल्हुआ गांव में जहरीली शराब से 16 लोगों की मौत हो गई। है। टीम जब इस गांव में पहुंची तो चारों ओर सन्नाटा सा था। ग्रामीण डरे-सहमे थे। वो किसी से भी बात करने से कतरा रहे थे। हालांकि, पीड़ित परिवार के पास कुछ लोग बैठकर सांत्वना देते दिखाई दिए। वहीं सड़कों पर सिर्फ पुलिस और प्रशासन की गाड़ियां दौड़ती हुई नजर आई।

 

मृतकों के परिजनों का आरोप है कि शराब का यह खेल प्रशासन की देखरेख में होता था। घटना वाली शाम पंचायत चुनाव में खड़े किसी प्रत्याशी द्वारा फ्री में शराब बांटी जा रही थी। यह बात सुन कई लोग पीने चले गए थे और यही शराब जानलेवा साबित हुई।

 

गांव में फ्री में बंटी शराब, 29 को है मतदान

मृतक के परिजनों के अनुसार नौतन प्रखंड में 29 नवंबर को पंचायत चुनाव होना है। इसे लेकर पंचायतों में मतदाताओं को रिझाने के लिए शराब बांटी जाती रही है। जहरीली शराब से मरने वाले मदन राम और धनीराम राम के भाई विक्रम राम ने बताया कि शाम को दोनों लोग काम करके लौटे थे। उसी दौरान कुछ लोग बोले कि मुन्ना राम और राम प्रकाश राम के दरवाजे पर फ्री में शराब बंट रही है।

input:daily bihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.