बहला फुसलाकर दुष्कर्म का प्रयास कर रहे युवक की ग्रामीणों ने जमकर की धुलाई

नवादा जिले के उग्रवाद प्रभावित रजौली प्रखंड क्षेत्र के फुलवरिया जलाशय के पास से दो नाबालिग को बहला फुसलाकर जंगल ले जाकर दुष्कर्म का प्रयास कर रहे युवक को ग्रामीणों ने पकङ पुलिस के हवाले कर दिया । इस बावत थाने में आरोपी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच आरंभ की है ।

 

बताया जाता है कि थाना क्षेत्र के भौर गांव के प्रभु यादव का पुत्र दिनेश यादव फुलवरिया जलाशय के पास घुमने गयी दो नाबालिग को बहला फुसलाकर जंगल ले जाकर दुष्कर्म का प्रयास कर रहा था। जंगल लकङी काटने गये लोगों की नजर पङते ही बालिकाओं से पूछताछ आरंभ की। संदेह होते ही मारपीट कर आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया ।

बालिकाओं ने बताया कि दोनों फुलवरिया जलाशय के पास घुमने आये थे। इस बीच मिठाई खिलाने की बात कहकर अपनी मोटरसाइकिल पर बैठाकर हरदिया दुकान पर ले गया तथा दोनों को मिठाई दे पुन: मोटरसाइकिल पर बैठाकर अपने साथ जंगल लाकर कपङे उतारने का दबाव बनाने लगा । इंकार करने पर हत्या कर लाश फुलवरिया जलाशय में फेंकने की धमकी दी । इस क्रम में जंगल लकङी काटने आये लोगों के पहुंच जाने से दोनों की अस्मत बच गयी।

 

थानाध्यक्ष दरबारी चौधरी के अनुसार दोनों नाबालिग के बयान पर थाना में प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच आरंभ की है । बता दें इसके पूर्व भी इसी प्रकार के कार्यों का विरोध करने पर आरोपी ने गांव के ही युवक को छुरा मार जख्मी कर दिया था । उक्त मामले में वह न्यायालय से जमानत पर बाहर है।

 

input:dtw24 news

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.