कटिहार में बहू से लड़ाई के बाद दादी ने चार माह की पोती को टंकी में फेंका, मौत

कटिहार जिले के देवगांव पंचायत के बरहमाईन गांव के वार्ड नंबर सात में सास-बहू के बीच तीन दिनों से चले रहे झगड़े ने एक नवजात की जान ले ली. जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचे और बच्ची का शव जब्त कर लिया. बरहमाईन गांव के एक घर में सास व बहू के बीच लगातार तीन दिनों से झगड़ा हो रहा था.

 

शुक्रवार की दोपहर करीब एक बजे शेख समीर की पत्नी 51 वर्षीय गुलशन खातून पर अपनी चार माह की पोती आसिफा खातून को पानी की टंकी में डालकर ढक्कन बंद करने का आरोप लगाया है. परिजनों की मदद से बच्ची की मां असमीना खातून बच्ची को जब तक टंकी से निकालती, तब तक बच्ची की मौत हो चुकी थी. मृत बच्ची के पिता नासीर मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था. उसके परिवार में दो बेटा एवं एक बेटी लाख मन्नतों के बाद हुई थी.

 

इसी बीच व पत्नी के झगड़े ने इकलौती बेटी चार माह की आशिफा की जान ले ली. सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष मंतोष कुमार दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच बच्ची के शव को अपने कब्जे में लिया. पुलिस मृतका की दादी गुलशन खातून को शनिवार की अहले सुबह गिरफ्तार कर लिया है. बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए कटिहार सदर अस्पताल भेज दिया है.

 

input:dtw24 news

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.