नीतीश कुमार के शराबबंदी की ऐसी की तैसी, नशे में धुत्त दारोगा रोड पर घंटों करता रहा नौटंकी

ऐसी पुलिस होगी तो क्यों नहीं होगा शराबकांड: खगड़िया में नशे में धुत्त दारोगा कर रहा था ड्यूटी, पब्लिक ने शिकायत की तो अधिकारियों के होश उड़े : नीतीश कुमार अपनी जिस पुलिस के सहारे बिहार में शराबबंदी कराने औऱ जहरीली शराब से मौत पर रोक लगाने का दावा कर रहे हैं उसकी एक औऱ पोल आज खुल गयी। खगड़िया में एक दारोगा नशे में धुत्त होकर थाने में ड्यूटी बजा रहा था। पब्लिक ने उपर के अधिकारियों को खबर किया तो उनके होश उड़ गये। एक्शन में आय़े एसपी ने दारोगा को गिरफ्तार कर जेल भेजने का आदेश दिया है।

 

 

 

क्या है पूरा मामला

मामला खगड़िया के गोगरी थाने का है। दारोगा अरूण कुमार झा नशे में धुत्त होकर थाने में ड्यूटी कर रहा था। एसपी के आदेश पर दारोगा को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसकी मेडिकल जांच करायी गयी तो उसमें शराब पीने की पुष्टि हुई। उसके बाद दारोगा को गिरफ्तार कर लिया गया है। एसपी ने बताया है कि दारोगा को सस्पेंड कर दिया गया है औऱ उसे जेल भेजा जा रहा है। शराब पीने के आऱोपी दारोगा के खिलाफ विभागीय कार्यवाही भी चलेगी. पुलिस ने नियम बना रखा है कि शराब पीने वाले को नौकरी से बर्खास्त कर दिया जायेगा।

 

 

 

सूत्रों के मुताबिक थाने पर आये फरियादियों में से एक ने ही आलाधिकारियों को मामले की खबर दी थी। दारोगा अरूण कुमार झा नशे में धुत्त होकर थाने पर आने वाले लोगों से ही बदसलूकी कर रहा था। इसके बाद उनमें से एक ने ऊपर खबर किया, तब जाकर दारोगा के खिलाफ कार्रवाई हुई।

 

हम आपको बता दें कि खगड़िया पुलिस अपने कारनामों से इन दिनों खूब चर्चित है। हाल ही में वहां एक थाने में फर्जी दारोगा दो महीने तक वर्दी पहन कर ड्यूटी करता रहा था। इसकी शिकायत भी एक आरटीआई कार्यकर्ता ने सबूतों के साथ एसपी से की थी। तब जाकर पता चला कि वर्दी पहन कर थाने में बैठा दारोगा तो फर्जी है। लोगों का कहना है कि फर्जी दारोगा ने कई लोगों से लाखों रूपये की उगाही भी कर ली थी।

 

 

 

Input: Daily Bihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.