फ़िल्मी स्टाइल में पति ने करवाई पत्नी की शादी, कहा- प्रेमी के साथ अपनी नई दुनिया बसाओं

फ़िल्मी स्टाइल में पति ने करवाई पत्नी की शादी, कहा- प्रेमी के साथ अपनी नई दुनिया बसाओं : उत्तर प्रदेश के कानपुर में शुक्रवार को एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पति ने अपनी पत्नी की शादी अपने ही प्रेमी से करा दी और उसे खुशी-खुशी विदा कर दिया। बर्रा आठ निवासी पंकज शर्मा ने अपनी पत्नी की शादी अपने प्रेमी पिंटू सिंह से करा दी। ये शादी गोल मेडिकल चौराहे के पास आशा ज्योति सेंटर में हुई। शादी करने पहुंचे पति पंकज ने अपनी पत्नी से कुछ ऐसा कहा कि वहां मौजूद लोग आने वाले कई सालों तक पंकज की मिसाल देंगे।

पंकज ने पत्नी से कहा कि कोमल बनो! आज से आपका प्रेमी आपका पिया है। खुश रहो अब एक साथ अपनी नई दुनिया बसाओ। तुम भी यही चाहते थे। अब मैं तुम्हें इस बंधन से मुक्त करता हूं। प्रेमी को पाकर पत्नी कोमल बहुत खुश है, लेकिन पति की आंखों के सामने 2 मई 2021 का वो दिन याद आ गया। जब उन्होंने इसी कोमल के साथ सात फेरे लिए थे।

प्रतापपुर सचेंडी की कोमल शर्मा और चकरपुर मुरलीपुर के पिंटू सिंह भोंटी के पास सरकारी इंटर कॉलेज में साथ पढ़ते थे। नौवीं कक्षा से ही दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे। कोमल ने बीएससी तक की पढ़ाई की और पिंटू ने इंटर के बाद सरकारी पॉलिटेक्निक से इलेक्ट्रिकल में डिप्लोमा किया। दोनों ने नौकरी करने के बाद शादी करने की सोची थी, लेकिन इसी बीच कोमल के परिवार ने बर्रा आठ में उसकी शादी पंकज शर्मा से कर दी। कोमल शादी के बाद भी पिंटू को नहीं भूल पाई और दोनों फोन पर बात करते थे।

शादी के बाद कोमल और पंकज गुड़गांव चले गए थे। दोनों यहीं रहने लगे। पंकज यहां एक कंपनी में कंप्यूटर स्पेशलिस्ट के पद पर कार्यरत हैं। गुड़गांव आने के बाद भी पत्नी ने प्रेमी से बातचीत जारी रखी। जब पंकज को इस बात का पता चला तो उन्होंने कोमल को पिंटू से बात करने से मना कर दिया। जिसके बाद आपको बता दे रक्षाबंधन के दिन पत्नी ने अपने पति को अपने प्रेमी पिंटू के बारे में बताया था।

इस बात का पता चलने के बाद पंकज ने यह बात अपने बरसों से बताई। इसके बाद कोमल अपने मायके चली गई। वहां से करवा चौथ के दो दिन पहले 21 तारीख को वह मन लगाकर ससुराल पहुंच गई। 22 अक्टूबर को दोस्तों के पास जाने की बात पर कल्याणपुर ससुराल से गायब हो गई। पंकज ने कोमल के भाइयों के साथ जाकर बर्रा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

इस मामले में जब पुलिस ने पिंटू से पूछताछ की तो उसके बाद कोमल डीसीपी रवीना त्यागी के पास पहुंची और अर्जी देकर कहा कि मैं प्रेमी के साथ रहना चाहती हूं। सास-ससुर दोनों की ओर से जान-माल का खतरा है। जिसके बाद आशा ज्योति केंद्र की सब इंस्पेक्टर निधि गुप्ता ने जांच शुरू की। तीनों पक्षों को बुलाया गया। पिंटू ने साथ रहने और शादी करने की भी बात कही। उसके बाद आखिरकार कोमल के पति और भाइयों ने अपनी रजामंदी दिखाई। पंकज ने कोमल की शादी पिंटू से कर दी।

 

Input: Daily Bihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.