जीतन राम मांझी की बहू ने लालू की बेटी को कहा लबरी, कहा- सिंगापुरिया महारानी दलाली करना बंद करो

मांझी की बहू ने लालू की बेटी को कहा- ‘लबरी’:कहा- सिंगापुरिया महारानी, सजायाफ्ता तोहरा जननेता लग रहे हैं तो एकरा से बड़ दलाली का होगा : लालू प्रसाद की बेटी डॉ. रोहिणी आचार्या नीतीश सरकार और उनके नेताओं पर तीखे ट्वीट करने के लिए चर्चा में रहती हैं। अबकी बार रोहिणी आचार्या को पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की बहू और मंत्री संतोष मांझी की पत्नी दीपा सतोष मांझी ने ‘लबरी’ कहा है। लबरी का मतलब होता है लबर-लबर करने वाला यानी फालतू का झूठ-मूठ का बक-बक करने वाली। दीपा संतोष मांझी ने लालू प्रसाद की बेटी डॉ. रोहिणी आचार्या के एक ट्वीट को शेयर करते हुए यह लिखा है।

डॉ. रोहिणी आचार्या ने लिखा था कि- ‘जन नेता लालू जी के दामन पर दाग लगाकर सत्ता की कुर्सी जिसने पाई है सालों सत्ता में रहने के बावजूद भी दर्जनों घोटाले को अंजाम देकर बिहार को फिसड्डी राज्य बनाकर बेशर्मी की चादर ओढ़कर दलालों की फौज बनाकर खुद के गुणगान में ही बिहार के गौरवशाली इतिहास को कलंकित करने में दिन-रात जो लगा हुआ है जनता इन सत्ता के भूखे भेड़ियों को कभी माफ नहीं करने वाली है। आज नहीं तो कल इनके पाप का घड़ा भर जाएगा।

दीपा संतोष मांझी ने रोहिणी आचार्या के ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा है कि- ‘अरे हम्मर सिंगापुरिया महारानी, लालू चचा के दामन पर दाग कोई नहीं लगाया है, ऊ का है ना कि गाय-गोरू के चारा चोरी में शिवानंद तिवारी चचा के कृपा से उनको कोर्ट सजा दिया है। अब सजायाफ्ता तोहरा जननेता लग रहे हैं तो एकरा से बड़ दलाली का होगा। लबरी।’

लालू प्रसाद की बेटी और जीतन राम मांझी के बहू के बीच बयानबाजी पर लोग सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। नवीन कुमार चौधरी ने लिखा है कि- बिल्कुल सही जवाब, एक आप ही हैं जो इनको शांत करती हैं।

 

Input: Daily Bihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.