देह व्यापार करने से किया इनकार, तो पति ने पत्नी का मुंडवाया सिर, घर से निकाला

देह व्यापार करने से किया इनकार, तो पति ने पत्नी का मुंडवाया सिर, घर से निकाला : देह व्यापार करने से इनकार करने पर महिला का सिर उसके पति ने ही मुंडवा दिया. घटना करमाटांड़ थाना क्षेत्र के बरमुंडी गांव की है. इसके बाद उस महिला ने करमाटांड़ थाना पहुंच कर न्याय की गुहार लगाई.

 

 

पीड़िता का आरोप है कि 11 माह पूर्व करमाटांड़ थाना क्षेत्र के बरमुंडी गांव निवासी मुस्तकीम अंसारी के साथ निकाह हुआ था. बरमुंडी स्थित ससुराल आने पर पता चला कि पति मुस्तकीम अंसारी पूर्व से ही शादी शुदा है. साथ ही इसके सात बच्चे भी हैं.

 

 

पीड़िता के अनुसार ससुराल आने पर जब उसे पता चला कि उसका पति शादीशुदा है और सात बच्चों का पिता है. इस कारण वहां से अपने मायके लौट गयी, लेकिन उसका पति समझा-बुझाकर फिर से उसे बरमुंडी ले आया. इसके बाद वह अपनी ससुराल में रहने लगी, लेकिन ससुराल में उसे तरह-तरह की यातनाएं दी जाने लगीं.

 

देह व्यापार में उतरने के लिए उकसाया जा रहा था. उसके के इनकार करने पर उसके पति ने पहली पत्नी के साथ मिलकर सिर के बाल और आंख की भौंह मुड़वा दी. पीड़िता ने न्याय की गुहार लगाई है. आपको बता दें कि ये महिला गोड्डा जिले की रहने वाली है.

 

Input: Daily Bihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *