लोन पर ली कार, फिर नहीं जमा की किस्त, रिकवरी वाले आए तो पेट्रोल छिड़ककर लगा दी आग

फायनेंस कंपनी द्वारा किश्त के रुपये मांगने से एक शख्स इतना भड़क गया कि आपा ही खो बैठा. उसने अपनी ही कार में आग लगा दी. युवक ने सालभर पहले कार को फाइनेंस कराया था, लेकिन कोरोना की आर्थिक मार के चलते किश्त नहीं भर सका. फायनेंस कंपनी की रिकवरी टीम ने उसे सड़क पर ही रोक कर कार जब्त करने की कोशिश की. फायनेंस कंपनी के एजेंट जब कार ले जाने लगे तो कार मालिक बोतल में पेट्रोल आ और उससे कार को आग लगा दी. देखते ही देखते बीच सड़क पर कार आग की लपटों में समा गई.

 

घटना के बाद कार मालिक और रिकवरी टीम के लोग भाग खड़े हुए, लेकिन इस घटना का वीडियो वायरल हो गया. गोला का मंदिर पुलिस को कुछ लोगों ने खबर दी कि चौराहे के पास कार (MP07 TA-12) में आग लग गई है. पुलिस और नगर निगम की फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर आग बुझाई, हालांकि तब तक कार पूरी तरह जल चुकी थी. आसपास के लोगों ने पुलिस को बताया कि कुछ लोग इस कार को एक गाड़ी से बांधकर ले जा रहे थे. इतने में कार मालिक ने गाड़ी में आग लगा दी और भाग गया.

 

कार में आग लगने की इस घटना के बाद कोई भी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने नहीं पहुंचा. जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ उसे फायनेंस कंपनी की रिकवरी टीम ने बनाया था. इस में दिखाई दे रहा है कि सिर पर टोपी और मुंह पर मास्क पहन कर आया कार मलिक भड़क गया. कार मालिक कहा- अब ले जाकर दिखा कार. इसके बाद उसने गाड़ी में पेट्रोल की बोतल उड़ेल दी और आग लगा दी. देखते ही देखते कार आग का गोला बन गई. इसके बाद सड़क से गुजर रहे राहगीरों ने वीडियो बनाने शुरू कर दिए. गोला का मंदिर थाना प्रभारी का कहना है कि इस मामले में किसी तरह की शिकायत नहीं मिली है,लेकिन बीच सड़क पर कार में आग लगाकर भागने वाले कार मालिक को गाड़ी के नम्बर के आधार पर तलाश कर रहे हैं.

 

input:daily bihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.