प्रेमिका के संग पकड़े जाने पर युवक को ग्रामीणों ने दिया दंड , बीच गांव में पहनायी जूते की माला, जमकर की पिटाई

अवैध प्रेम संबंध के आरोप में ग्रामीणों ने आपत्तिजनक स्थिति में प्रेमी युगल को पकड़ने के बाद खूंटी से बांधकर जूता का माला पहना दिया इस दौरान प्रेमी के सिर मुंडवाने के भी चर्चा है। हालांकि बाद में सूचना मिलने के बाद पुलिस उन्हें छुड़वाकर अपने साथ ले गई। वहीं अब गांववालों की इस हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

सेमापुर थाना क्षेत्र के मोहना चांदपुर गांव के घटना में आरोप है संथाली टोला के एक शादीशुदा महिलाएं के साथ बरारी थाना क्षेत्र के भवानीपुर के रहने वाले उसके प्रेमी अवैध संबंध बना रहा था, इस दौरान ग्रामीणों ने दोनों को पकड़ कर खूंटे से बांध दिया और जूता का माला पहनाया है और दोनों की पिटाई शुरू कर दी। इस दौरान कुछ लोग गांव का नाम खराब करने का आरोप भी लगाते हुए उसकी पिटाई कर रहे थे। बताया जा रहा है कि बाद में युवक का मुंडन भी कर दिया गया। हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है। इस दौरान किसी गांव वाले ने उन्हें रोकने की कोशिश नहीं की। बाद में प्रेमी युगल को पुलिस ने ग्रामीणों के चुंगल से मुक्त करवाकर अपने साथ ले गए है।

 

 

 

बच्चों के सामने पेश किया किया कैसा उदाहरण

वीडियो में देखा जा सकता है कि जब युवक से साथ लोग इस तरह का कृत्य कर रहे थे, उस समय वहां पर कई सारे छोटे बच्चे भी मौजूद थे। जिस तरह बच्चों के सामने दोनों की पिटाई की गई, वह उन बच्चों के दिमाग पर किस तरह का उदाहरण पेश करेगी यह समझा जा सकता है। कहीं न कहीं ऐसी घटनाओं में लोग समाज के आनेवाली पीढ़ी को यह संदेश देना चाहते हैं कि कल को तुम्हारे साथ भी ऐसा ही दुष्परिणाम उठाना पड़ सकता है।

 

 

 

 

Input: DTW24

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.